रिलायंस जिओ को दिसंबर में नेट प्रॉफिट में 831 करोड़ का फायदा

रिलायंस जिओ को दिसंबर में नेट प्रॉफिट में 831 करोड़ का फायदा , 65% की बढ़त


देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ को बहुत बड़ा फायदा हुआ इसके साथ ही जियो के कस्टमर बेस के चलते जियो को 831 करोड़ और नेट प्रॉफिट में 65 प्रतिशत का इजाफा हुआ है और वही अपना नेट प्रॉफिट 681 करोड़ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

कस्टमर बढ़ने की वजह से कंपनी का नेट प्रॉफिट तेजी से बढ़ गया है। लेकिन जियो के कस्टमर रेवेन्यू में भारी गिरावट आई है।


बीते सितंबर के महीने में जियो का ऑपरेटिंग रेवेन्यू भी 50.9 प्रतिशत और कस्टमर बेस 28 करोड़ पहुंच गया था। वही 2017 में इसका रेवेन्यू 10,383 करोड़ हो गया था। 

रिलायंस जिओ अब अपने यूजर्स को नई सेवा के रूप में गीगाफाइबर सेवा को लॉन्च करने वाला है और यह जियो गीगाफाइबर FTTH यानी फाइबर-टू-द-होम सर्विस है। 
इसकी मदद से जिओ के यूजर्स को ब्रॉडबैंड कनेक्शन देगा जिससे अच्छी स्पीड पर नेट का आनंद ले पाएंगे।



जियो गीगा फाइबर का उपयोग करके जियो के यूजर्स को 1 gbps की हाई स्पीड का इंटरनेट प्रदान किया जाएगा इस सर्विस में आपको एक राउटर के साथ गीगाटीवी सेटअप बॉक्स दिया जाएगा। जिसके जरिए जियो पूरे देीश में 1,110 शहरों के साथ 5 करोड़ घरों तक अपनी पहुंच बढ़ाएगी।
Prashant Baghel

नमस्कार दोस्तों, मैं Prashant Baghel, worldtricks4u का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक IT Diploma (Polytechnic ) से कर रहा हु। मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We Worldtricks4u Team Support DIGITAL INDIA

Post a Comment

Previous Post Next Post