Xiaomi-backed Huami Amazfit Verge Smartwatch is Now Available in India via Amazon: Price, Features||ज़ियाओमी-समर्थित हुआमी अमाज़फिट वर्गे स्मार्टवॉच अब अमेज़न :( मूल्य, सुविधाओं) के माध्यम से भारत में उपलब्ध है

Xiaomi-backed Huami Amazfit Verge Smartwatch is Now Available in India via Amazon: Price, Features


Hu

Buy watch link - https://amzn.to/2RQmpTr

भारत में वियरेबल्स के बाजार में हाल ही में एक नए खिलाड़ी के प्रवेश को देखा गया था, जिसमें Xiaom-समर्थित ब्रांड Huami ने पिछले साल के अंत में आधिकारिक तौर पर भारत में अपने पहले उत्पादों को लॉन्च किया था। कंपनी ने उस प्रारंभिक अवधि के दौरान भारत में उत्पादों का एक समूह लॉन्च किया था और अब वह भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने में लग रही है। जैसा कि आप पहले ही शीर्षक से अनुमान लगा चुके हैं, भारत में लॉन्च होने वाला उत्पाद हुआमी अमाजफिट वर्ज स्मार्टवॉच है।

भारत में, Amazfit Verge को अमेज़न एक्सक्लूसिव उत्पाद के रूप में लॉन्च किया गया है और INR 11,999 का प्राइस टैग दिया गया है। उत्पाद 15 जनवरी, 2018 से शुरू हुआ। स्मार्टवॉच तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध है। मूनलाइट व्हाइट, स्काई ग्रे और ट्विलाइट ब्लू

Huami Amazfit Verge विशेष विवरण, अन्य जानकारी

Huami Amazfit Verge एक 1.3-इंच AMOLED पैनल के साथ आता है जो आपके वर्तमान हृदय गति और आपके संदेशों और ईमेल पर आने वाली कॉल से लेकर जानकारी की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करता है। इस पैनल को स्थायित्व के लिए एक गोरिल्ला ग्लास 3 परत भी मिलती है। एक तरफ, घड़ी भी IP68 पानी और धूल प्रतिरोध के लिए प्रमाणित है। इन सुविधाओं को एक तरफ, घड़ी में 4GB की एक इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता है, जिसमें 2.4GB अंतरिक्ष उपयोगकर्ता सुलभ है। यह 1.2Ghz कम पावर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए अच्छी है, घड़ी ब्लूटूथ हेडफ़ोन के लिए संगीत स्ट्रीमिंग करने में भी सक्षम है।


Amazfit Verge को कंपनी द्वारा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक उपभोक्ता के लिए एकीकृत फिटनेस समाधान के रूप में जाना जाता है। घड़ी एंड्रॉइड 4.4 और इसके बाद के संस्करण के सभी एंड्रॉइड डिवाइसों का समर्थन करती है और आईओएस 9.0 और इसके बाद के संस्करण को चलाने वाले आईफ़ोन।


Huami Amazfit Verge के फीचर्स

इनके अलावा, घड़ी 11 खेल मोडों का समर्थन करती है और एक जीपीएस चिप को भी एकीकृत करती है। इसका मतलब यह है कि यह स्थान-संबंधित डेटा तक पहुंचने के लिए मोबाइल फोन पर निर्भर नहीं है। घड़ी को एक एकीकृत हृदय गति संवेदक भी मिलता है और यह आपकी दैनिक कसरत की दिनचर्या को मिनटों में ट्रैक करने में सक्षम है। यह  आपको कवर की गई दूरी के साथ पेश कर सकता है, आपको दूरी तय करने में लगने वाला समय, आपकी औसत गति, उत्थान या खोई हुई और आपके द्वारा जलाई गई कैलोरी की संख्या।
Huami Amazfit Verge में AI- असिस्टेड वॉयस कंट्रोल मोड भी है। Amazfit Verge कंपनी का अपना Amazfit OS चलाता है जो Android पर आधारित है। इसे सैन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी - टेरिटरी स्टूडियो द्वारा तैयार किए गए 13 वॉच फेस के रूप में कई मिलते हैं।

उत्पाद के लॉन्च की घोषणा करते हुए, मार्क माउ, वरिष्ठ प्रवासी बिक्री निदेशक, हुमी ने कहा;

"हुमैई में, आईटी हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ फैशन
 और प्रौद्योगिकी के सर्वश्रेष्ठ के साथ हमारे ग्राहकों 
को  प्रदान करने के लिए है।"भा रत में महामहिम के
 आगमन के लिए, हम हमारे द्वारा स्थापित किए गए
 वांछित कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, Huami Amazfit Verge अब Amazon.in से खरीद के लिए उपलब्ध है।

Buy watch link - https://amzn.to/2RQmpTr
Prashant Baghel

नमस्कार दोस्तों, मैं Prashant Baghel, worldtricks4u का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक IT Diploma (Polytechnic ) से कर रहा हु। मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We Worldtricks4u Team Support DIGITAL INDIA

Post a Comment

Previous Post Next Post