सैमसंग गैलेक्सी S10, S10 + पूर्ण महत्व में देखा गया, इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा और बहुत कुछ मिलता है

सैमसंग ने इस बार सबसे ज्यादा यात्रा की है। डुअल सेल्फी कैमरा शूटर लगाने और बेजल्स को अतिरिक्त संकरा बनाने के लिए, सैमसंग ने लेंस के लिए जगह बनाने के लिए डिस्प्ले में पंच-होल लगाए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S10, S10 + पूर्ण महत्व में देखा गया, इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा और बहुत कुछ मिलता है


सैमसंग गैलेक्सी S10, S10 + पूर्ण महत्व में देखा गया, इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा, ट्रिपल रियर कैमरा और बहुत कुछ मिलता है

सैमसंग इस महीने के अंत में फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 रेंज की अगली पीढ़ी को लॉन्च करने के लिए तैयार है। प्रकट तिथि के करीब आने के साथ, इंटरनेट पर विभिन्न अफवाहें और लीक जारी हैं। लीक के नवीनतम सेट में, हमारे पास फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की पूरी दृष्टि है। गैलेक्सी S10 और गैलेक्सी S10 + के किनारों पर सुपर-संकीर्ण बेजल मिलते हैं, डिस्प्ले के निचले भाग में अपेक्षाकृत संकीर्ण ठोड़ी होती है।

ये भी पढ़ें

4,999 रुपये में 32 इंच का स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च: खरीदने से पहले आपको पता होना चाहिए
सैमसंग ने इस बार सबसे ज्यादा यात्रा की है। डुअल सेल्फी कैमरा शूटर लगाने और बेजल्स को अतिरिक्त संकरा बनाने के लिए, सैमसंग ने S10 और S10 + पर डुअल-लेंस सेटअप के लिए जगह बनाने के लिए डिस्प्ले में पंच-होल लगाए हैं। हम कह सकते हैं कि सैमसंग पंच-होल कैमरों को छिपाने की कोशिश कर रहा है क्योंकि ऑनलाइन पोस्ट की गई विभिन्न छवियों के एक सेट में, डिस्प्ले का ऊपरी सिरा काला पड़ जाता है, इसलिए इस बार कैमरे दिखाई नहीं दे रहे हैं।
सैमसंग रियर-इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, और फ्लैगशिप के नवीनतम रेंज में अन्य नई सुविधाओं की मेजबानी के लिए ट्रिपल-लेंस कैमरा लेंस सेटअप भी ला रहा है। अफवाहों और लीक की लंबी सूची में, कीमत, बैटरी विनिर्देशों और सुविधाओं का पता चला है, कम या ज्यादा। हालाँकि, उनमें से किसी की भी पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए हमें सैमसंग द्वारा इस महीने के अंत तक होने वाली अनकैप्ड इवेंट में वास्तविक घोषणा तक इंतजार करना होगा।

TuttoAndroid की एक रिपोर्ट में, गैलेक्सी S10 बेस लाइट या S10e, जैसा कि टिपस्टर ईशान द्वारा नोट किया गया है, EUR 779 से शुरू होगा जो (63,000 रुपये) है। गैलेक्सी S10e मॉडल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज द्वारा संचालित होगा। S10e को ब्लैक, व्हाइट, येलो और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है। रिपोर्ट यह भी कहती है कि सैमसंग गैलेक्सी S10e स्टॉक - 6GB और 128GB संस्करण, 8GB रैम और 512GB संस्करण में लॉन्च किया जाएगा, और क्रमशः EUR 929 (75,300 रुपये) और EUR 1,179 (95,000 रुपये) में लॉन्च किया जा सकता है। गैलेक्सी S10 होगा ...

ये भी पढ़ें

रिलायंस डिजिटल ने गणतंत्र दिवस की बिक्री की घोषणा की, भारी कैशबैक की पेशकश की
Galaxy S10 Plus को - 6GB / 128GB, 8GB / 512GB, और 12GB / 1TB वेरिएंट में डेब्यू किया गया है। संस्करणों की कीमत EUR 1,049 (लगभग 85,000 रुपये), EUR 1,299 (लगभग 1,05,00 रुपये) और EUR 1,599 (लगभग 1,29,600 रुपये) होगी और यह ब्लैक, ग्रीन, व्हाइट, में उपलब्ध होगा। और दो विशेष संस्करण।
Prashant Baghel

नमस्कार दोस्तों, मैं Prashant Baghel, worldtricks4u का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक IT Diploma (Polytechnic ) से कर रहा हु। मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We Worldtricks4u Team Support DIGITAL INDIA

Post a Comment

Previous Post Next Post