Recents in Beach

What Is Cashkaro || Cashkaro Kya Hota hai

दोस्तों आज कल हम लोग shopping तो करते ही रहते है online platform पर लेकिन क्या आपको यह नहीं पता होगा की Cashkaro वेबसाइट के माध्यम से अगर आप वही शॉपिंग करते है तो आपको extra कैशबैक मिल सकता है। अगर आप Cashkaro के बारे में नहीं जानते तो आज में आपको इसके बारे में पुरे विस्तार से बताउगा तो चलिए शुरू करते है।What Is Cashkaro, CashKaro से Shopping करके पैसे कैसे कमाए?, Cashkaro Kya Hota hai 


What Is Cashkaro, Cashkaro Kya Hota hai, cashkaro wiki, cashkaro com, cashkaro login, cashkaro apk, cashkaro customer care number, cashkaro app download

What Is Cashkaro || Cashkaro Kya Hota hai 

तो दोस्तों सबसे पहले में आपको बता दू की Cashkaro एक affiliate वेबसाइट है। जिसमे आप किसी भी प्रकार की deal के साथ अगर कोई चीज़ online platform पर उनकी लिंक के माध्यम से खरीदते है तो यह वेबसाइट उसका आपको cashback के रूप में आपको पैसा देती है और साथ में जिस  वेबसाइट से आप शॉपिंग कर रहे होते है उसके सारे promocode भी बताती है। यह वेबसाइट को Ratan Tata Groups से funding मिली हुई है। 
What Is Cashkaro || Cashkaro Kya Hota hai 

Cashkaro से shopping करके पैसे कैसे कमाते है ?

अगर आप भी cashkaro के माध्यम से shopping करना चाहते है तो आप website और app दोनों में से किसी का भी प्रयोग कर सकते है तो नीचे में आपको सारे steps बताता हु की आप कैसे इसे चालू करे -
  1. सबसे पहले आप website पर पहुंचे जिसका लिंक मेने आगे दिया है - Click Here 
  2. अब आपको sign up करना है और अपनी सारी information भरनी है। 
  3. जब आप साड़ी इनफार्मेशन भर देंगे तो आपको अपने account setting में जाकर आपको अपने payment method की सारी detail को भर देना है। 
  4. अब आप किसी भी डील पर click करके अपना कैशबैक पा सकते है। 

Cashkaro Payment कैसे देता है ?

तो दोस्तो कैशकरो में जब आप कोई भी डील पर क्लिक करके कोई भी चीज़ लेते है तो वो आपके order को 72 hours के अंदर में track कर लेता है और जितना भी cashback होता है उसे pending में डाल देता है और उसे फिर 60 दिन बाद confirm कर देता है जिसे आप ट्रांसफर कर लेते है अपने account में तो ये इतना late payment इसलिए देते है क्युकी इस बीच में अगर आप अपने product को वापस कर देते है तो आपके कैशबैक को वही पर रोका जा सके।

cashkaro में आप जब भी पैसे निकालेंगे तो उसका minimum withdrawal Rs. 250 तक होना चाहिए जो की काफी छोटा amount होता है। जिसे आप बहुत ही जल्दी निकाल सकते है।  

Cashkaro कैसे कमाता है ?

cashkaro एक online service वाली वेबसाइट है जो की लोगो को कैशबैक देती है। लेकिन बात ये आती है की ये कमाती कैसे है तो दोस्तों यह वेबसाइट बहुत सारी दूसरी वेबसाइट से से affiliate program के माध्यम से पैसा कमाती है और उसमे से थोड़ा percent खुद रख लेती है और थोड़ा लोगो में दे देती है। तो आप समझ ही गए होंगे की जितना वो आपको कैशबैक देती है उतने से तोडा कैशबैक वो खुद रख लेती है जिससे दोनों लोगो को profit हो जाता है। 

अगर आप चाहे तो affilate वेबसाइट आप भी बना कर ऐसे ही profit कर सकते है लेकिन इसके लिए आपको traffic चाहिए क्युकी जब तक आपकी वेबसाइट पर लोग नहीं आएंगे तब तक आपको कोई भी profit नहीं हो सकता है।

मेरा Experience कैसे रहा ?

तो सबसे पहले जब मेने इस वेबसाइट के बारे में जाना तो मुझे यकीन नहीं हुआ की कोई website ऐसे भी पैसा दे सकते है और फिर मेने इसके माध्यम से काफी सारे product लिए जिसका मुझे cashback मिला और फिर में अपने बहुत सारे friends को भी बताया और join भी कराया और अगर आप किसी को refer करते है आपको भी कैशबैक का 10 % दिया जाता है। मेने आपको नीचे अपने account का एक screenshot भी दिया है जब मेरी इस वेबसाइट पर शुरुआत थी। 

What Is Cashkaro, Cashkaro Kya Hota hai, cashkaro wiki, cashkaro com, cashkaro login, cashkaro apk, cashkaro customer care number, cashkaro app download

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।






Post a Comment

0 Comments