Recents in Beach

Jio Phone Fingerprint Lock App | How to install Fingerprint?

 Install Camera Fingerprint Lock in Jio Phone : हेलो दोस्तों आज कल ये Jio mobile का बहुत trend चल रहा है ज्यादातर सारे उम्र के लोग इसे खरीदते जा रहे है क्युकी ये आपको 4G HD voice call देता है।  तो अब इस मोबाइल में आज हम ये पता लगाएंगे की आप इसमें फिंगरप्रिंट लॉक लगा पाएंगे या नहीं तो चलिए शुरू करते है।Jio Phone Fingerprint Lock App

Jio Phone Fingerprint Lock App | | How to install Camera Fingerprint Lock in Jio Phone? 

Jio Phone Fingerprint Lock App,How to install Camera Fingerprint Lock in Jio Phone?,jio phone fingerprint lock apk app download,fingerprint pattern app lock

दोस्तों वैसे आपको jio phone के बारे में जानकारी तो होगी ही की ये कैसा फ़ोन है अगर नहीं जानते तो मैं आपको बता दू की jio का जो है फ़ोन है वो एक keypad मोबाइल है जिसे पहले use किया करते थे। लेकिन आज कल लोग android के touch वाले मोबाइल को चलते है लेकिन फिर भी लोग इसे लेते है। क्युकी अभी भी India में ऐसे लोग है जो touch नहीं चला पाते है लेकिन उसको सारे feature इस मोबाइल में ही मिल जाते है की touch मोबाइल की जरुरत ही नहीं पड़ती है 

तो दोस्तों क्या touch मोबाइल की तरह इसमें भी हम fingerprint lock  को लगा पाएंगेवैसे तो मुश्किल ही है। क्युकी इसमें आपको कोई भी सेंसर नहीं दिया जाता है जिससे आप अपनी एक ऊगली से ही अपने मोबाइल को खोल सके और न ही इसमें कोई भी  Fingerprint Lock App भी नहीं दिया गया है जिससे आप लॉक लगा सके। 

लेकिन आपको इंटरनेट पर बहुत ऐसी वेबसाइट या वीडियो मिल जायेगे जो आपको अलग अलग तरीको से फिंगरप्रिंट से लॉक फीचर देंगे तो वो फीचर आपके मोबाइल से काम करेगा तो क्या ये सच में हो सकता है या नहीं वो में बाद में बताउगा पहले आपको उसका तरीका बता दू की कैसे हम अपने फ़ोन में पागलपंती करके उसे  Camera Fingerprint Lock फीचर का आविष्कार कर सकते है। 

Steps To Install Camera Fingerprint Lock In Jio Mobile

  1. सबसे पहले आप अपना इंटरनेट को on कर ले। 
  2. अब आपको इंटरनेट पर बहुत से ऐसे app मिलगे जो आपको फिंगरप्रिंट लॉक देंगे। अगर नहीं मिलता है तो नीचे आपको में लिंक दे दुगा आप वहाँ से डाउनलोड कर सकते है। 
  3. आपको उन app को अपने मोबाइल में डालना पड़ेगा। 
  4. फिर आपको इनस्टॉल के लिए बोलै जाएगा। 
  5. अब  restart करना को बोलेगे। 
  6. आप आपके पास app आजायेगा। 
Download Link - Click Here 

दोस्तों आपको जो भी ऊपर फालतू steps दिए है उससे आप अपने मोबाइल को एक real फिंगरप्रिंट सेंसर की तरह काम नहीं कर सकते है। मैंने सिर्फ आपको बताया है की आप कैसे कर सकते है इनस्टॉल क्युकी बहुत लोगो को जानना था इसके बारे में इसलिए में सारा चीज़ आपको बताया। 

Conclusion 

में आपसे सीधे शब्दो में कही तो ये साड़ी चीज़ सब बकवास है। अगर आपको फिंगर लॉक देना ही होता तो already दिया जाता आप इस चीज़ो में अपना टाइम नहीं ख़राब करे क्युकी ऐसा करने से कभी भी  jio mobile में Camera Fingerprint Lock नहीं लगा सकते है। अगर आपको कोई भी और जानकारी चाहिए तो इससे related तो आप comment करके बता सकते है में आपका questions का जवाब देने की पूरी कोशिश जरूर करुगा।  

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां