MovieRulz - Download HD Tamil And Telugu Movies Download 2021

MovieRulz  Download HD Tamil And Telugu Movies Download 2021 :  दोस्तों आज हमारा topic जो है वो कोई technology या tech news का नहीं है आज में आपको एक ऐसी movie website का नाम बताउगा जो लाखो कमा रही है सिर्फ movies को online डाल कर आखिर कैसे वो इतनी famous हुई है आज हम उनके बारे में पूरी detail के साथ बात करेंगे।

MovieRulz - Download HD Tamil And Telugu Movies Download 2020,Online HD movies,bollywood lastestmovies,tollywood,Hollywood movies ,Tollywood movies , latest tollywood online movies, tamilrockers

MovieRulz Tollywood Movies Download In HD

आप लोगो को इतना तो पता ही होगा की आज कल सभी लोग Online HD movies को देख लेते है cinema में release होने के बाद जिससे आम आदमी को तो आदत ही पड़ गयी है। HD movie download करने की जिसमे TamilRockers बहुत बड़ी website मानी जाती है। TamilRockers को वैसे तो  Google जैसे बड़ी कंपनी ने Ban  कर दिया है अपने search  engine में लेकिन  TamilRocker अपना domain को इतना जल्दी change करता रहता है की उसको कोई भी नहीं पकड़ पाया है अब तक और वो अपनी वेबसाइट चला रहा है अगर आप उसके बारे में नहीं जानते है तो हमारा नीचे दिया हुआ आर्टिकल पढ़ सकते है। 


अब तो ये movie की lastest website इतनी लोग बना रहे की  आप सोच भी नहीं सकते है क्युकी लोगो को इससे बहुत पैसा कमाने का मौका मिल रहा है। बहुत लोग youtube पर भी सीखा रहे है की आप movies website बना कर पैसा कैसे कमा सकते है। लेकिन में आपसे कहना चाहुगा की आप ऐसी गलत प्रकार की कोई भी वेबसाइट न बनाये जिससे आप खतरे में आ सके। 

Full Movies Download In Telugu 2021

लोग अब bollywood lastest movies को छोड़ कर tollywood,Hollywood movies को ज्यादा डाउनलोड कर रहे यही ऐसा क्यों हो रहा है ये आपको नहीं पता होगा। लेकिन आज में आपको बताउगा ऐसा इसलिए होता है क्युकी bollywood की जो movies होती है वो किसी किसी old Telugu movie या फिर किसी भी south movies की copy होती है। Bollywood movies सारी देखी हुई होती है तब भी हम lastest south movies को download करते है।  यही मुझे एक reason लगत है और latest south fight movies या भी love movies बहुत ही अच्छी लगती है ये हो सकता है कुछ लोगो का कारण वैसे सबके अलग अलग reason हो सकते है। 

Tollywood Movies Download In HD 2021

दोस्तों Tollywood की lastest movies को हर कोई देखना चाहता है चाहे वो कही भी रहता हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन क्युकी जब से Bahubali जैसी latest movies hit हुई  तबसे लोग हर दिन इसमें से कोई न कोई मूवी को जरूर डाउनलोड करके देखते है। मैं ये इसलिए बोल रहा हु क्युकी मैंने खुद search करके देखा की लोग Tollywood latest dubbed movies को इतना search करते है की आप सोच भी नहीं सकते है। अगर आप गूगल पर सिर्फ लेटेस्ट मूवीज सर्च करोगे तो आपको वहां पर Tollywood  की कुछ movies भी मिलेगी। 
अगर आप भी Tollywood movies को free में online देखना चाहते है तो free में youtube पे उनके channel पर जा कर देख सकते है। जो भी film को बनाते है तो जैसे ही वो पुरानी हो जाती है तो वो उसे सबके लिए youtube पर डाल देते है। अगर आप भी latest tollywood online movies को देखना चाहते है तो बहुत ही आसानी से देख सकते है। 

Movie Rulz Telugu Downloads 2021

अगर आप Movie Rulz के बारे में नहीं जानते तो में आपको बता दू कि यह एक movie pirated website है जहाँ पर आपको bollywood,hollywood और Tamil telugu की सारी latest movies को आप online या फिर download करके देख सकते है। इस वेबसाइट पर हर दिन लेटेस्ट मूवीज अपलोड होती है और ये सारी movies को अपने safe server में रखते है। जो भी ऐसी बड़ी वेबसाइट चलाता है वो अकेले ये सारे काम नहीं कर पाता है इसलिए वो अपनी एक भरोसे वाली टीम बनाकर काम करते है। 

MovieRulz कोई छोटी मोटी वेबसाइट समझने की भूल मत करना यह भी एक tamilrockers की तरह एक बड़ा empire है। जहाँ पर जो लोग काम करते है वह बहुत पैसा कमा लेते है क्युकी india में hindi movies को search बहुत लोग करते रहते है। 
***

MovieRulz Website कितनी है?

दोस्तों Movie Rulz की website आपको नकली तो बहुत मिल जायेगी। जिसमे आपको बहुत सी movies मिल जायेगी। आज कल लोग नकली वेबसाइट को इसलिए बनाते है क्युकी जो चीज़ famous होती है उस नाम की वेबसाइट को लोग सर्च करते है। जिससे real वेबसाइट का ट्रैफिक fake वेबसाइट पर चला जाता है। लेकिन में आपको सारे डोमेन बता दुगा जो असली में इसके ही है। अब अगर वो डोमेन बंद हो गए है अब तो उसके लिए में भी कुछ नहीं बोल सकता हु। 
3movierulz.com3movierulz.tv
movierulz.plmovierulz.pc
movierulz.vcmovierulz.pz
movierulz.tcmovierulz.pe
3movierulz.stmovierulz.gd
movierulz.nzmovierulz.it
movierulz.psmovierulz.vt
movierulz.hsmovierulz.hp
movierulz.vpnmovierulz.plz
movierulz.cemovierulz.sd
movierulz.acmovierulz.bc

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।


Prashant Baghel

नमस्कार दोस्तों, मैं Prashant Baghel, worldtricks4u का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक IT Diploma (Polytechnic ) से कर रहा हु। मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We Worldtricks4u Team Support DIGITAL INDIA

Post a Comment

Previous Post Next Post