Recents in Beach

Filmy wap HD Bollywood Movies Download In 300 MB - 2020

Filmy wap HD Bollywood Movies Download: दोस्तों हम अगर पहले की बात करे तो movies देखने के लिए हमे TV पर Saturday या Sunday का ही दिन होता जब कोई movies आती थी। लेकिन आज के जमाने में लोग मोबाइल में ही HD movies को free में डाउनलोड कर लेते है। लेकिन जो लोग pirated movies को इंटरनेट पर डालते है वह एक क्राइम होता है लेकिन फिर भी लोग movies को डालते है उनमे से आज में Flimywap.com की बात करुगा जो अभी Block हो चुकी है तो जानते है की इसमें क्या खासियत है जो यह इतनी पॉपुलर है। 

Filmy wap HD Bollywood Movies Download In 300 MB - 2020, Filmywap 2020 – Download Bollywood,Hollywood, South Hindi Dubbed 300MB Movies Free

Filmy wap Bollywood Movie Download - 2020 

अगर आप इस Filmy wap वेबसाइट के बारे में नहीं जानते है तो पहले में बता दू की यह एक pirated movies website है जो की Latest Hindi Bollywood movies download करने के लिंक देती है वो भी 300 MB साइज के जिससे लोग बहुत ही आराम से किसी भी मूवी को बहुत फ़ास्ट डाउनलोड कर लेते है। इस वेबसाइट पर आपको जहाँ पर Dubbed Tamil Movies, Dubbed Telugu Movies, Dubbed Hollywood और बहुत सारी series मिलती है। 

आज कल लोग series को बहुत देखते है। अगर आप series के बारे में नहीं जानते तो series एक serial की तरह होती है जो ज्यादा लंभी नहीं होती है लेकिन वो कुछ episodes में बटी होती है। वैसे series में जो है पैसा कम लगता है इसलिए लोग इसको ज्यादा बनाने लगे है। लेकिन कुछ भी हो लोग movies को कभी नहीं भूल सकते है। आज भी लोग movies के दीवाने है और हमेशा रहेंगे। 

Filmy South Movies Download 

अगर आप south movies को ज्यादा देखते है तो आपको जहाँ पर भी आपको new मूवीज का भंडार मिल जाता है। वैसे Tamil Rocker पर Tamil movies ज्यादा मिलती है। लेकिन यह वेबसाइट भी कम नहीं है रोज़ new मूवीज आपको अपलोड होती मिलती रहेगी। अगर आप HD मूवीज को बहुत ही कम साइज में डाउनलोड करना चाहते है तो यहाँ पर आपको जरूर आना चाहिए। 

वैसे यह कोई एक अकेली वेबसाइट नहीं है जो pirated मूवीज को देती है। दुनिया में बहुत वेबसाइट है जो अलग अलग तरीके की मूवीज को देती है जिनमे से TamilRockers Movie Rulz, Jio Rockers, Tamil Yogi आदि website है जो बहुत पॉपुलर है हमारे India में जहाँ पर अनगिनत लोग आते रहते है। 

Filmywap io से मूवी डाउनलोड कैसे करे?

Filmy wap भी बाकी pirated movies वेबसाइट की तरह आपको Original Movies के pirated करके आपको Online Movies Watch करने का मौका देती है। अगर आप डाउनलोड भी करना चाहते है किसी भी HD movie  तो वही से कर सकते है। वैसे ये movies को डालना कानूनी जुर्म है। लेकिन फिर भी लोग रिस्क लेकर करते है। 

अगर आप किसी भी New Bollywood Movies को सिनेमा हॉल में जाकर देखते है या फिर amazon, netflix  जैसी वेबसाइट पर subscription ले लेते है तो यह बिलकुल अच्छा तरीका है क्युकी आप ऐसे करके Free में नहीं देख रहे है। वैसे में भी ऐसे तरीके से ही movies को देखना पसंद करता हु क्युकी आपको जहाँ पर बिलकुल Bluray में  movies देखने का मज़ा मिलता है। 

Filmywap 2020 – Download Bollywood,Hollywood, South Hindi Dubbed 300MB Movies Free

जितनी भी Filmy wap जैसी movies वेबसाइट है वो इतना पैसा कमाती है जिसके बारे में आप कभी भी सोच नहीं सकते है। लेकिन ऐसे पैसा कमाना बहुत ही गलत तरीका होता है। अगर आप कभी भी इन कामो में पकडे जाते है तो आपको जेल और पैसे भी देने पड़ते है। इसलिए में आपको हमेशा सलहा दुगा की आप इन वेबसाइट से दूर ही रहे। 

गूगल इन वेबसाइट को हमेशा अपने search engine में सबसे नीचे रैंक करता है। लेकिन फिर भी लोग इन वेबसाइट को खोज कर निकाल लेते है। ये जो वेबसाइट है वो per day अपना Domain को बदलते रहते है जिससे इनको कोई भी पकड़ नहीं पाता है। जितनी भी वेबसाइट है वो अपनी लोकेशन को भी बदलती रहती है। 
अब नीचे में आपको इस वेबसाइट के सारे domain के नाम बताउगा जो अब तक इसने use किये है। 

Filmywap.inFilmywap.net
Filmywap.orgFilmywap.info
Filmywap.vizFilmywap.biz
Filmywap.comFilmywap.me
Filmywap.desiFilmywap.icu
Filmywap.siteFilmywap.lol
Filmywap.southFilmywap.trade
Filmywap.vipFilmywap.world
Filmywap.asiaFilmywap.io

Filmywap 2019 मूवी डाउनलोड वेबसाइट द्वारा प्रदान की गई कुल सामग्री

यहाँ आपको अलग अलग तरह के मूवी डाउनलोड करने का मौका मिलेगा, जैसे Action, Comedy, Crime, Mystery, Horror, Biography, Sports, History, War. निचे दिए गए केटेगरी से आप फिल्म डाउनलोड कर सकते है.
  1. 300mb movies
  2. 700MB HD Movies
  3. 480p movies
  4. 720p movies
  5. 1080p movies
  6. Hindi dubbed south movies
  7. Hindi dubbed Hollywood movies
  8. Punjabi movies
  9. Dual audio Hollywood movies
  10. Bollywood movies
  11. Tv series
  12. Web series
  13. South movies including Tamil, Malayalam, Kannad, Telegu

Conclusion 

तो यहाँ पर आज मैने आपको Filmywap वेबसाइट के बारे में बताया की यह किस प्रकार की site है और यह कैसे काम करती है। अगर आप इस वेबसाइट या pirated movie से related जानकारी चाहते है तो हमारी वेबसाइट में देख सकते है। 

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 


तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Post a Comment

0 Comments