Recents in Beach

Ujda Chaman Full Movie Download In 700 MB Leaked Online By Tamilrockers

Tamilrockers Leaked Ujda Chaman movie Download online: दोस्तों आज हम बात करेंगे Sunny Singh की फिल्म की जो की अब एक pirated website ने इंटरनेट पर इस movie को leaked कर दिया है जो की बहुत गन्दी बात है। तो कैसे पता चला इस चीज़ के बारे में तो देखते है इस आर्टिकल में तो चलिए शुरू करते है।

Ujda Chaman Full Movie Download  Leaked Online By Tamilrockers,ujda chaman movie full,ujda chaman stream,ujda chaman bookmyshow delhi,ujda chaman amazon prime

Ujda Chaman Full Movie Download Leaked Online By Tamilrockers

उजड़ा चमन एक बहुत ही अच्छी movie गयी है जिसमे बहुत ही हसी वाले कुछ बाते है लेकिन जिनकी यह movie है उनको बहुत बड़ा झटका दे दिए pirated वेबसाइट में जिसमे News के माध्यम से  से Tamil Rockers नाम भी leak हुआ है। अब अगर movie की बात करे तो इस तरीके की मूवी अभी तक bollywood में नहीं आई है क्युकी इसमें आदमी का जो गंजापन होता है उस पर यह movie आधारित है। 

इस movie के जो Producer है वो Roshin Balu है। फिल्म का जो पहला पोस्टर है वो 1 अक्टूबर 2019 को ही रिलीज़ कर दिया गया था साथ में इसका trailer भी दे दिया गया था। इस मूवी का जो watch time है वो 120 min है। 

अगर आप Online Ujda Chaman movie की बात करते है तो ये बहुत ही मस्त मूवी है। अगर आप इसे अपने सिनेमा हॉल में देखेंगे तो आपको बहुत ज्यादा मज़ा आएगा। इस movie में जो हीरो का रोल है वो Sunny Singh का है और हीरोइन जहा पे Aishwarya Sakhuja जी है। इस मूवी में आपको हीरो के बाल बहुत कम और हीरोइन थोड़ी से मोटी दिखाई गयी है। 

जो यह movie है वो 1 नवंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी और इसका जो बजट था वो 12 करोड़ था। वैसे तो movie से सभी को अच्छा फैयदा होता लेकिन Tamil Rockers ने तो इनकी मूवी ही फैला दी पूरी दुनिया में जिससे इनका income में तो सी कमी हो गयी है। लेकिन अब यह normal सी बात हो गयी है movies की industry में क्युकी हर movies leak होती जा रही है। ऐसा कैसा हो रहा है इसका अभी तक किसी के  पक्का जवाब नहीं है 

DISCLAIMER


भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 


तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।








टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां