100+ Telegram Movies Channel || Movie Channel In Telegram

Telegram Movies Channel : हेलो दोस्तों आपको इंटरनेट पर बहुत सी movies और series नहीं मिल रही होगी क्युकी पायरेसी वेबसाइट को Google बंद करता जा रहा है। लेकिन आज में आपको ऐसे Telegram Channel के बारे में बताऊगा जहाँ पर आपको बहुत सारी movie news से रिलेटेड चीज़े मिलने वाली है। तो कैसे वहाँ पर movies आती है उसके बारे में आज हम जानेगे पुरे विस्तार के साथ तो चलिए शुरू करते है।

telegram movies channel link,telegram movies channel join,telegram movies channel hindi,telegram movies channel english,telegram channels movies download

Movie Channel In Telegram - Movies Download करने का तरीका 

आप लोग टेलीग्राम के बारे में तो जानते ही होंगे जहाँ पर आप अपना एक Group बना कर लोगो को जोड़ सकते हो और कोई भी latest न्यूज़ दे सकते है। लेकिन आपको इंटरनेट पर कुछ ऐसे भी channel मिल जायेगे जो आपको Movies का लिंक भी देते है। तो आज में आपको बताउगा की कैसे यह Telegram Channel एक movies Downloading का ग्रुप बना लेते है। 

MovieRulz - Download HD Tamil And Telugu Movies Download
Jio Rockers-Download Telugu, Tamil, Hindi Movies 

Movie Telegram के फैयदे  

अगर आप भी movie telegram चैनल को खोलना चाहते है तो बहुत अच्छी बात है लेकिन इस जगह पर movie की piracy करना गलत बात है और में कभी इसे support नहीं करता हु। आप Telegram में movies से related news को दे सकते है जिससे आपको लाखो का traffic मिलता रहेगा और आप पैसे भी अच्छे से कमा पाएंगे। 

टेलीग्राम की सबसे ख़ास बात यह है की आप इसमें कितने भी लोगो को जोड़ सकते है। जब कोई भी Group बहुत बड़ा बन जाता है और किसी भी जानकारी को तुरंत शेयर किया जाए तो वह हर जगह फैल जाती है। तो दोस्तों movie भी कुछ इसी प्रकार एक लोग से हज़ारो लोगो के पास चली जाती है। 

Telegram For Latest Movies  

Google पर आपको बहुत से ऐसी साइट मिल जायेगी तो आपको Movie डाउनलोड के टेलीग्राम चैनल का लिंक देती है लेकिन जब मैंने सारे चैनल को चेक किया तो उसमे लोग अपनी किस और चीज़ो के बारे में बताते है। कुछ लोग Movie Downloading के सहारे लोगो को अपने नए ग्रुप में ज्वाइन कराते है जिससे उनको एक Audience मिल सके। तो अब में आपको नीचे जितने भी टेलीग्राम के ग्रुप के बारे में बताउगा जो बताते है की हम movie news देते है। लेकिन इनमे से सारे Groups जूठे भी हो सकते है उनकी में गारंटी नहीं लेता हु।

Filmy wap HD Bollywood Movies Download In 300 MB 
Tamilrockers Dubbed Movies Download || Hindi Movies Download

TELEGRAM MOVIE CHANNELS
Channel Name
Joining Link
Movie Series 🎬
🇲OVIE 🇧ARN
RickyChristanto
iMovieShare Channe
Telegram Movies
YIFY Movies™
CHANNEL MOVIE
Cinema Company
Movies Now Channel
Movie HD Channel
Movies/Series~Gallery
Pecinta Movie
Movie Horror
MoviesEmpire™
🍹 Movies Galaxy 🎂

दोस्तों आपको जो भी ऊपर ग्रुप दिए गए है उन में सिर्फ लोगो को लिंक देकर join कराया जाता है लेकिन movies के लिंक नहीं दिए जाते है। वह बस आपको अपनी वेबसाइट पर ले जाते है और उससे पैसे कमाते है यह आसान तरीका होता है क्युकी भारत देश में हर कोई free में movies को देखना चाहता है लेकिन देख नहीं पाता तो इन लोगो ने सिर्फ Movies Downloading नाम से अपने Telegram चैनल पर लोगो को join करा लेते है। अगर आप इन सभी चीज़ो से बचना चाहते है तो इन सभी movie downloading टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन न करे।


आपको एक बात और बता दे की जो सबसे ज्यादा movie की piracy करता है वह Tamil Rocker है। जिस पर  आपको हर movie मिल जायेगी। लेकिन यह एक बहुत बड़ा mafia बन गया है और अब इसको देख कर और नयी नयी वेबसाइट movie की piracy करती है। जितनी भी movie साइट है उससे Film Industry को बहुत बड़ा lose हो रहा है। लेकिन फिर भी इस चीज़ को खत्म करना बहुत मुश्किल काम होता जा रहा है। लेकिन इंटरनेट पर Google फिर भी कोशिश कर रहा है

Conclusion 

तो आज के इस आर्टिकल पर मैंने आपको कुछ Movie Downloading Telegram channel के बारे में बताया की वह कैसे लोगो को उल्लू बना कर खुद पैसे कमाते है। अगर आप किसी भी movies के लिंक को Provide कराते है तो वह एक जुर्म है।

Prashant Baghel

नमस्कार दोस्तों, मैं Prashant Baghel, worldtricks4u का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक IT Diploma (Polytechnic ) से कर रहा हु। मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We Worldtricks4u Team Support DIGITAL INDIA

Post a Comment

Previous Post Next Post