Recents in Beach

Angrezi Medium Full Movie Download In 720p Leaked By Filmywap

Angrezi Medium Full Movie Download In 720p : हेलो दोस्तों आजकल हम लोग इंग्लिश को ज्यादा मानते है। तो अब दोस्तों मार्च में एक Movie आने वाली है जिसमे इंग्लिश कॉलेज में पढ़ने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है वो सारी चीज़े Movies में दिखाई गयी है। तो आज हम इसी Movie के बारे में बात करेंगे की इसकी Story कैसी है और Filmywap या tamilrockers ने इसे Leaked किया है या नहीं उसके बारे में भी पूरी जानकारी देंगे आपको तो चलिए शुरू करते है। 


Angrezi Medium Full Movie Download In 720p Leaked By Filmywap  angrezi medium cast trailer  angrezi medium release date angrezi medium full movie download 700mb Tamilrockers filmywap  angrezi medium full movie download Khatrimaza  angrezi medium full Online movie download 720p,480p,1080p

Directed by
Homi Adajania
Produced by
Dinesh Vijan
Jyoti Deshpande
Written by
Bhavesh Mandalia
Gaurav Shukla
Vinay Chhawall
Sara Bodinar
Starring
Irrfan Khan
Kareena Kapoor Khan
Deepak Dobriyal
Radhika Madan
Music by
Sachin-Jigar
Guru Randhawa
Distributed by
Pen India Limited
Jio Studios
Release date
13 March 2020
Country
India
Language
Hindi


Angrezi Medium Full Movie Download In 720p By Filmywap Tamil Rockers In 700mb 

इस movie में हीरो की बात करे तो वह Irrfan Khan है जो की Radhika Madan के पिता होते है। Kareena Kapoor Khan का यहाँ पर London Police Officer का रोल कर रही है। इस movie में बहुत से ऐसे लोग है जो Comedy करने में माहिर है तो इससे पता चलता है की Movie Comedy होने वाली है साथ में emotional भी क्युकी यहाँ पर आपको बाप और बेटी का प्यार देखने को मिलेगा। 
Angreji Medium जो Movie इसकी शुरआत Jaipur से हुई थी और आखिर में London में खतम हुई है। वैसे अगर आपको नहीं पता है तो आपको बता दे की 2017 में एक movie release हुई थी जिसका नाम Hindi Medium था और उसमे भी Hero Irrfan Khan ही थी और उसकी story को ही इन्होने Spin करके इस Angregi Medium वाली movie को बनाया है। नीचे आपको  मूवी के song भी बतायेगे की कौन से है। 

No.
Title
Lyrics
Singer(s)
1.
"Ek Zindagi"
Jigar Saraiya
Tanishkaa Sanghvi, Sachin-Jigar
2.
"Made In India"



Angrezi Medium Full Movie Story Watch Online Download 720p 

जहा पर Radhika जी के जो सपने होते है वो काफी बड़े होते है और वह Freedom होकर जीना चाहती है लेकिन उनके पिता Irrfan उसके साथ ही रहते है और उसकी care करते है। लेकिन Irrfan की सबसे बड़ी दिक्कत यह होती है की उसे English नहीं आती है बिलकुल और ना ही वह कोई अमीर होता है लेकिन वह अपने बच्चे को अच्छे स्कूल में पढ़ाता है। लेकिन बाद में राधिका लंदन में जाना चाहती है और वही से अपनी आगये की पढ़ाई को पूरा करना चाहती है। 

Top Keywords -

  1. angrezi medium trailer
  2. angrezi medium cast
  3. angrezi medium release date
  4. angrezi medium full movie download 300mb or 700mb
  5. angrezi medium full movie download mp4
  6. angrezi medium full movie download  khatrimaza
  7. angrezi medium full movie download 720p,480p,1080p
  8. angrezi medium-full Online movie download

अब लंदन के कॉलेज की सिर्फ कुछ ही सीट बची होती है लेकिन वह बहार के लोगो की होती है तो उसके लिए वह लंदन जाता है। लेकिन वहाँ पर उसे करीना जी जो की पुलिस में होती है वह पकड़ लेती है। अब उसको मारा भी जाता है थोड़ा बहुत लेकिन वह इन सभी चीज़ो का सामना करता है सिर्फ अपनी बेटी के लिए और आखिर में वह उसको विदेश के लिए भेज देता है ऐसी कुछ स्टोरी Trailer में दिखाई गयी है इस Movie के अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो आप Youtube के Maddock Films के चैनल पर जाकर देख सकते है। हम इसके यूट्यूब का लिंक नीचे भी दे देंगे जिससे आप सीधे यही से देख पाएंगे। 

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Post a Comment

0 Comments