Recents in Beach

Thappad Full Movie Download In 720p Leaked By Filmywap 2020

Thappad Full Movie Download In 720p: दोस्तों औरतो के ऊपर भी एक नयी Bollywood movie रिलीज़ होने वाली है। तो उसका नाम है थप्पड़ अगर आपको इस movie के बारे में जानकारी नहीं है तो आज में आपको इसी के बारे में बताउगा और जानेगे की Filmywap वेबसाइट ने इस movie को leaked की है या नहीं तो चलिए शुरू करते है। 

Thappad Full Movie Download In 720p Leaked By Filmywap 2020,FULL MOVIE DOWNLOAD,THAPPAD FULL HINDI MOVIE DOWNLOAD,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE CAST,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE DIRECTED,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE DOWNLORD REVIEW TRAILER,CAST RELEASE DATE,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE RELEASE DATE:,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE REVIEW,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE STORY,THAPPAD 2020 FULL HINDI MOVIE TRAILER,THAPPAD CAST,THAPPAD FILM,THAPPAD FULL MOVIE,THAPPAD FULL MOVIE DOWNLOAD 480P,THAPPAD FULL MOVIE DOWNLOAD 720P,THAPPAD FULL MOVIE DOWNLOAD FILMYWAP,THAPPAD IMDB,THAPPAD MOVIE,THAPPAD MOVIE DOWNLOAD,THAPPAD MOVIE DOWNLOAD 1080P,THAPPAD MOVIE DOWNLOAD 300MB,THAPPAD MOVIE DOWNLOAD AFILMYWAP,THAPPAD MOVIE DOWNLOAD KHATRIMAZAFULL ,THAPPAD MOVIE DOWNLOAD MP4 MOVIE DOWNLOAD,THAPPAD MOVIE RELEASE DATE,THAPPAD MOVIE STORY,THAPPAD MOVIE TRAILER,THAPPAD SLAP,THAPPAD TRAILERTRAILERWIK

Directed byAnubhav Sinha
Produced byBhushan Kumar
Krishan Kumar
Anubhav Sinha
Written byAnubhav Sinha
Mrunmayee Lagoo
StarringTaapsee Pannu
Music bySongs:
Anurag Saikia
Score:
Mangesh Dhaka
CinematographySoumik Mukherjee
Edited byYasha Ramchandani
Production
company
Benaras Media Works
T-Series
Distributed byAA Films
Release date
  • 28 February 2020
CountryIndia
LanguageHindi

Thappad Full Online Movie Download In 480p,720p,1080p Bluray Quality 

इस movie में heroine का ही बहुत बड़ा रोल है और हीरोइन का नाम Taapsee Pannu है। इन्होने Tamil और Telugu Movie में काम किया है और अब यह Bollywood में भी movie को बना रही है। अब Director की बात करे तो वो Anubhav Sinha है जिन्होंने 2019 Article 15 movie बनाई थी। यह Movie 28 February 2020 में सिनेमा हॉल में आ जायेगी। 

Thappad Movie Song
No.
Title
Singer(s)
Length
1.
"Ek Tukda Dhoop"
Raghav Chaitanya
5:25

Thappad Movie की बात करे तो इसकी story पूरी औरतो के ऊपर है इसमें Taapsee Pannu की शादी हुई होती है एक लड़के से और उसकी अच्छी खासी Family होती है। दोनों पति - पत्नी में बहुत प्यार होता है। लेकिन दिन जब उनके जहाँ पर party होती है और उसमे Business की वजह से Taapsee Pannu के पति की कुछ बात हो जाती है तो वह उसको चुप कराती है तो गलती से Taapsee Pannu का पति उसके गाल पर चाटा मार देता है।

Taapsee Pannu के चाटा लगने के बाद उसको बेज़्ज़ती लगती है और फिर उसके पति से उसकी लड़ाई हो जाती है उसका पति उसको मनाता है लेकिन Taapsee Pannu नहीं मानती है और फिर बात तलाक तक पहुंच जाती है। अब में आपको सिर्फ इतनी ही स्टोरी बता सकता हु बाकी आपको Movie को देख कर ही पता चलेगी। 
Top Keyword -
  1. Thappad Full Movie Download In 720p Leaked By Filmywap 2020
  2. Thappad Full Online Movie Download In 720p
  3. Thappad Online Movie Download In 480p
  4. Thappad Movie Download In 480p
  5. Thappad Movie Download In 720p HD


Thappad Online Movie Dowload By Filmywap 2020 

अगर आप Thappad Movie को Online watch या Download करना चाहते है तो आप amazon prime video या phir hotstar से कुछ महीने बाद आराम से कर सकते है लेकिन अगर आप जल्दी ही Movie को Watch करना चाहते है तो आपको नज़दीकी सिनेमा में जाकर ही देखना होगा। अगर आपने इसका Trailer नहीं देखा है तो आप T-Series Youtube channel पर जा कर देख सकते है। हम आपको वीडियो का लिंक भी नीचे दे  देंगे जिससे आप उसी वीडियो को यही पर देख सकेंगे। 

अगर Filmywap या फिर tamilrocker वेबसाइट की बात करे तो यह लोग किसी भी नयी movie का Piracy बहुत ही जल्दी कर देते है चाहे वो बहुत कितनी भी बड़ी या छोटी क्यों ना हो इनको कोई भी फर्क नहीं पड़ता है।  वैसे इनके ऊपर Court की भी करवाई भी चल रही है लेकिन उसके बाद भी यह लोग नहीं सुधर रहे है। वैसे News के मुताबिक़ अभी तक तो Filmywap ने Thappad Movie को कही भी leaked नहीं किया है। 

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Post a Comment

0 Comments