Recents in Beach

Pubg Mobile Download In Jio Phone Apk || How To Play Pubg Mobile In Jio Phone

Pubg Mobile Download In Jio Phone :  हेलो दोस्तों कैसे हो आप सभी लोग आप लोग सबसे ज्यादा How To Play Pubg Mobile In Jio Phone Google पर search कर रहे हो और जानना चाहते हो क्या सच में हम लोग Pubg  जो की Size में काफी बड़ा Game है उसे हम अपने Jio के Keypad मोबाइल पर खेल पाएंगे न नहीं उसके बारे में आपको जहाँ पर पूरी जानकारी मिलेगी बस आप इसे पूरा जरूर पढ़े तो बिना देरी किये शुरू करते है  

Pubg Mobile Download In Jio Phone Apk ,How To Play Pubg Mobile In Jio Phone,jio phone pubg game online play,how to install pubg game in jio phone,how to play pubg mobile in jio phone,jio mai pubg download,pubg mobile download hack,jio phone pubg game download,pubg mobile beta version 0.15.0 download,jio phone pubg game online play,pubg online play jio phone

Pubg Mobile Download In Jio Phone Apk || How To Play Pubg Mobile In Jio Phone

सबसे पहले हम आपको Pubg के बारे में बताते है क्युकी जो लोग इसे बारे में नहीं जानते है पहले वो चीज़ बताते है उसके बाद हम आपको बता ही देंगे की ये Game Jio Phone में चलने वाला है या नहीं। 

India में सबसे ज्यादा खेले जाने वाला Android Game Pubg Mobile बन चूका है जिसके लिए आपके पास काम से काम 2 GB वाला मोबाइल और अच्छा Processor भी होना जरुरी है तभी आप इस Game को खेल पाएंगे। वैसे तो इसके Apk का Size सिर्फ 50MB है लेकिन इसकी फाइल है वो 1.8 GB के आस पास की जो की काफी बड़ी है अगर आप काम Ram वाले मोबाइल पर इसे खेलेंगे तो ये Support नहीं करेगा या फिर Hang होना शुरू हो जाएगा।

Download GTA 5 Setup For PC Highly Compressed Free Download 100% Working 2020
Tik Tok Par Video Kaise Banaye || How To Shoot Tik Tok Video 

Pubg Mobile Vs Pubg Lite 

अब Pubg Mobile गेम को तो सिर्फ अच्छे मोबाइल में ही आप खेल सकते है जो की आपको market में Rs.10000 के अंदर में आराम से मिल जायेगे। लेकिन अब वो लोग कैसे खेलेंगे Pubg Game को तो उसके लिए इन्होने एक Game और launch किया जिसका नाम इन्होने Pubg lite रखा। इस Apk को भी आप Google के playstore से Download कर सकते है। इस Game को आप 1GB वाले मोबाइल पर भी खेल सकते है क्युकी इसकी जो File का Size है वो 500 MB के आस-पास का है।

Pubg lite game में आपको Pubg mobile के सारे maps और थोड़े बहुत Features और Graphics नहीं मिलते है क्युकी यह बहुत ही Compressed Game बनाया गया है। अब लोग youtube और tiktok पर तो Pubg lite app को Pubg mobile का बेटा ही बोलते है। 

How to Download PUBG Mobile Lite on Android

दोस्तों आप लोगो के पास अगर सस्ता मोबाइल है तो आप Pubg lite को अपने android मोबाइल में इनस्टॉल करके खेल सकते है। अगर आप lIte Mode को खेलेंगे तो आपका मोबाइल कम हैंग होगा। अगर आपको Pubg Lite वाला game इनस्टॉल करना नहीं आता है तो आप नीचे दिए गये Steps को Follow करके अपने मोबाइल में डाल सकते है। 
  1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल का सारा cache data को clear कर दे क्युकी इससे आपका मोबाइल कभी हैंग नहीं होता है। 
  2. अब आपको Google Playstore में जाना है और वहाँ पर Pubg Lite Type करके उसे इनस्टॉल कर लेना है 
  3. जैसे ही गेम इनस्टॉल हो जाये पुरे तरीके से उसके बाद आपको उसे Open कर लेना है 
  4. Open होने के बाद आप Facebook या फिर Google playgames app से इसे sign up कर ले जिससे आपके mission Online save होते रहेंगे। 
  5. आप sign up करने के बाद Player का नाम रख ले और Game को खेले। 
Note : अगर आप Pubg Mobile को Install करते है अपने android पर तो आपके जो steps रहेंगे वो बिलकुल same रहेंगे बस आपको Playstore से Pubg Mobile Apk को install करना होगा।


Jio Phone Fingerprint Lock App | How to install Fingerprint? 

Additional Information 

Updated
7 May 2020
Size
50M
Installs
100,000,000+
Current Version
0.18.0
Requires Android
4.3 and up
Content Rating
Rated for 16+


Pubg Mobile Download In Jio Phone Apk 2020 

जब से हमारे भारत देश में Jio Phone आये है तब से लोग उन पर नये तरीके के experiment कर रहे कुछ लोग उसपे tiktok app को इनस्टॉल कर रहे है तो कुछ Gamers लोग है वो Pubg जैसे बड़े Game को इनस्टॉल करने की कोशिश कर रहे है। लेकिन में आपको साफ़ तरीके से बता दू की यह Impossibile है आप कभी भी Pubg Mobile , Pubg Lite या फिर किसी भी बड़े गेम को Jio Phone में नहीं डाल सकते है क्युकी जिस Type का Jio Phone को बनाया गया है उसमे आप इतने बड़े games को कभी नहीं खेल सकते है। 

अब आप लोग बोलोगे की Youtube पर तो बहुत से ऐसे चैनल है जो Pubg Game की File को Browser से Download करके Game Play करके दिखाते है तो में आपको बता दू की वो लोग सिर्फ Views के लिए सब करते है और वो really में खुद Youtube से या फिर अपने मोबाइल में से ही Game की Video को चला देते है और आपको विश्वास दिलाने की कोशिश करते है जिससे उसकी audience increase हो सके। 

मेरा काम तो आपको सच बताना है और में अपनी इस वेबसाइट पर हमेशा बिलकुल सही जानकारी देने की कोशिश करता ही जिससे आप trust हमेशा हम पर बना रहे और आप हमें हमेशा Support भी करते रहे। अगर आप इससे related कोई भी जानकारी को देना चाहते है या भी आपको जहाँ पर कोई भी गलती दिखती है तो आप comment में जरूर बता सकते है।

Jio Phone Me Pubg Game Kaise Download Kare

दोस्तों अगर आपके पास Android phone भी है और jio का keypad मोबाइल भी तो आप Pubg के किसी भी version के app को बहुत ही आसानी से Download तो कर सकते है अगर आपको डाउनलोड करना नहीं आता है तो आप अपने Jio Phone के Browser में जाए और वहाँ Pubg Game की सारी Files को Download कर ले किसी भी वेबसाइट से उसके बाद आप अपने android मोबाइल में उस फाइल को दाल के Game को बहुत आसानी से खेल सकते है। 

Conclusion 

तो दोस्तों हमने आपको जहा पर Pubg Mobile Download In Jio Phone Apk के बारे में एक काल सच बताया जिससे लोग उल्लू न बन पाए और मेने आपको Pubg Mobile और Pubg Lite app के बारे में अंतर भी बताया जिससे ये एक दूसरे से थोड़े बहुत अलग भी है और आपको यह गेम इनस्टॉल करने के भी सारे steps को बताया है। वैसे में आशा करता हु की मेने आपकी सारी Query को जहा पर बता पाया होऊंगा।  

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Post a Comment

0 Comments