Recents in Beach

Thugs Of Hindostan Full Movie Download In 720p DVDRip Tamilrockers 2020

Thugs Of Hindostan Full Movie Download In 720p : यह साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। लेकिन कुछ न्यूज़ के माध्यम से पता चल रहा है की यह Bollywood movies Online Leak हो गयी है और लोग इसे Download कर रहे है तो जानते है इस movie के बारे में की यह किस प्रकार की फिल्म है।   

Thugs Of Hindustan Full Movie Download In 720p DVDRip Tamilrockers 2020 ,thugs of hindostan full movie 480p dailymotion  ,thugs of hindustan full movie youtube ,thugs of hindostan download pagalworld ,Thugs Of Hindustan Movie Review Story  ,tough of hindustan full hd movie

  1. Release date8 November 2018 (India)
  2. DirectorVijay Krishna Acharya
  3. Box officeest. ₹335 crore
  4. Budget220 crores INR (2017)
  5. Featured songSuraiyya

Thugs Of Hindostan Full Movie 720p Download DVDRip 2020 

खबरों के मुताबिक, फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई और प्रशंसकों ने Film Makers से उस वेबसाइट के खिलाफ गंभीर कार्रवाई करने का आग्रह किया है जहां फिल्म लीक हुई थी। इसी वेबसाइट ने 'सरकार' (तमिल) और 'काला' जैसी फिल्में भी लीक कीं।Leak के बाद,Tamil Film Producers Council ने एक बयान जारी करके कहा कि साइट को इस तरह की चोरी से रोका जाना चाहिए। उन्होंने फिल्म निर्माताओं को फिल्मों की Recording से रोकने के लिए लोगों को तैनात करने का भी आग्रह किया।

यह फिल्म 250 करोड़ के बजट पर बनी थी और अब तक इसने केवल 335 करोड़ का कलेक्शन किया है। जो की कोई ज्यादा Profit महि है लेकिन Movie Bollywood में ज्यादा ट्रेंड नहीं की जिस वजह से इसे सिर्फ 85 करोड़ का ही फैयदा मिल पाया है। 

Thugs Of Hindostan Full Movie 480p In Hindi 

विजय कृष्ण आचार्य का directorial उच्च स्तर पर है। एक्शन डायरेक्टर Lee Whittaker जिन्होंने 'बाहुबली' और 'Vishwaroopam 2' जैसी भारतीय फिल्मों में काम किया है, और इन्होने कहा कि अभिनेताओं के पास एक्शन कोरियोग्राफी सीखने के लिए बहुत कम समय था। अधिकांश अभिनेताओं को जॉन विक और मैट्रिक्स के लिए तीन महीने का प्रशिक्षण प्राप्त होता है और उनके अस्थायी जहाज पर मुंबई में प्रशिक्षण के लिए केवल तीन सप्ताह का समय होता था और फिर दो सप्ताह के प्रशिक्षण के लिए माल्टा चले गए।

एक्शन डायरेक्टर ने यह भी कहा कि भारत में अभिनेता पहले से ही कुशल हैं। यह पहली फिल्म है जिसमें आमिर खान और अमिताभ बच्चन को screen space sharing करते हुए देखा गया था। वह कथित तौर पर निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म 'रिश्ता' में अभिनय कर रहे थे, लेकिन कई कारणों के कारण यह प्रोजेक्ट कभी भी नहीं चल पाया।

Thugs Of Hindostan Movie Review Story 

Thugs Of Hindostan 'में  Philip Meadows Taylor’s के 1839 के उपन्यास' एक गिरोह के बारे में है जिसमे एक ठग का बयान है जिसने 19 वीं सदी की शुरुआत में भारत में ब्रिटिश साम्राज्य के लिए एक गंभीर चुनौती पेश की थी।इर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत अजय-अतुल ने दिया है।

Thugs Of Hindostan Full Movie 720p Download Here

दोस्तों अगर आपको यह मूवी देखनी है तो आप Amazon Prime Video में जाकर देख सकते है वहां पर अब ये available हो चुकी है। अभी फिलहाल तो ये Youtube पर आपको नहीं मिल पाएगी लेकिन सायद आगे कोई Movie को upload कर दे उसकी हम कह नहीं सकते है। अगर आपके पास Hotstar है या Netflix तो आप वहाँ पर भी movie को देख सकते है। 

अभी तक आपने इसका Tralier नहीं देखा है तो आप Youtube पर YRF के चैनल पर जाकर देख सकते है जिसका लिंक में आपको नीचे दे दुगा जिससे आप यही पर वीडियो Play करके देख पाएंगे। 

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।


Post a Comment

0 Comments