Recents in Beach

Worldfree4u 700mb Bollywood movies 2020 : Download Movies For Free

Worldfree4u 700mb Bollywood movies 2020: दोस्तों आज हम आपके लिए एक बहुत ही इंटरेस्टिंग टॉपिक लेकर आए हैं जैसा कि आप नाम पढ़ कर समझ ही सकते हैं कि आज हम मूवीस के बारे में बात करने वाले हैं वैसे तो मूवीस देखना सबको पसंद होता है पर हम इंडियंस में मूवीस देखने का कीड़ा कुछ ज्यादा ही है वैसे तो आज कल बहुत से लोग सिनेमा हॉल में जाकर मूवी देखना पसंद करते हैं पर ऐसे भी बहुत लोग हैं जो सिनेमा हाल में जाकर मूवी नहीं देख सकते और वह अपने घर पर मूवी डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं।
Download Movies For Free
अगर आप को मूवीस अपने फ़ोन या लैपटॉप में डाऊनलोड करके देखना पसंद हैं तो हमारा ये आर्टिकल आप के लिये फायदेमंद साबित हो सकता हैं क्योंकि इस आर्टिकल में हम आप को एक ऐसे वेबसाइट के बारे में बताएंगे जहां से आप अपने पसन्द की मूवी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं वो भी अच्छे से अच्छे quality में इस वेबसाइट का नाम है Worldfree4u.trade।


 Worldfree4u 700mb Bollywood movies 2020 : Download Movies For Free,  ,world4ufree,world4free movie,worldfree4u movies hollywood,world4ufree bollywood movies download,world4free bollywood movies list,worldfree4u bollywood movies download,freeworld4u bollywood movies,worldfree4u site
 Worldfree4u 700mb Bollywood movies 2020

Worldfree4u 700mb Bollywood movies 2020: Download Movies For Free

Worldfree4u kya hai?

Worldfree4u एक पायरेटेड वेबसाइट हैं यहाँ पर आप को आप के पसंद की सभी मूवी देखने को मिलेगी वो भी अच्छे से अच्छे क्वालिटी में इस वेबसाइट पर आप को bollywood movies, hollywood movies, bengali movies, Punjabi movies इतना ही नहीं यहाँ आप south indian tamil व madrasi movies भी मिलती हैं अगर quality की बात करे तो आप को यहाँ पर 350mb,700mb 1200mb में मूवीस डाउनलोड करने को मिलता हैं।


जैसा कि आप सब जानते हैं ऐसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने में कई तरह की परेशानियां आती हैं और जब मूवी डाउनलोड करने में परेशानी आती हैं तब मूवी डाउनलोड करने का मन नहीं करता हैं ऐसे में अपने पाठकों को इस परेशानी से बचाने के लिए हम आप को step by step मूवी डाउनलोड करना सिखाएंगे।


Step by step guide to download movie from worldfree4u : 

Step.1 सबसे पहले आप को अपने फोन या लैपटॉप के क्रोम ब्राउज़र में जाना हैं और उसके बाद आप को सर्च बार में www.worldfree4u.trade पर जाना है।

Step.2 अब आप के सामने एक पेज खुलेगा जिसमे आप को bollywood movies, hollywood movies, bengali movies, south indian movies, punjabi movies जैसे कई ऑपशन दिखाई देंगे।

Step.3 अब आप को जैसी भी मूवी डाउनलोड करनी हैं आप उस ऑप्शन को सेलेक्ट कर लीजिये जैसे कि बॉलीवुड मूवीस।

Step.4 अब आप के सामने बहुत सारे मूवीज आ जायेंगे आप को जो भी मूवी अच्छी लगें आप उसपर क्लिक कीजिये।

Step.5 अब आप के सामने बहुत सारे मूवीस की लिंक मिल जायेगी आप उस पर क्लिक कीजिए।

Step.6 क्लिक करने पर downloading का process होने लगेगा आप को जिस भी क्वालिटी में मूवी डाउनलोड करना है उसमें डाउनलोड कर लीजिए अगर downloading process नहीं हो रहा हैं तो दूसरे लिंक पर क्लिक कीजिए।

इन स्टेप्स को फॉलो करने पर आप की मूवी download हो जाएगी अगर आप के फोन में वेबसाइट नहीं खुल रहा हैं तो आप क्रोम के private tab को ओपन कर लीजिए और फिर इस वेबसाइट में जाइये।

Special note : जैसा कि हम सब जानते हैं मूवीस को डाउनलोड करने का कोई ऑफिशियल वेबसाइट नहीं है इसीलिए हमें मूवीस देखने के लिए हमेशा पायरेटेड वेबसाइट की मदद देनी पड़ती है और पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करके देखना illegal है।

पर illegal काम होने के बाद भी बहुत से लोग इन पायरेटेड वेबसाइट का use करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर लाखों की संख्या में लोग इन वेबसाइट का use कर रहे हैं तो ये वेबसाइट सुरक्षित हैं और दूसरों के तरह अगर वे भी इस वेबसाइट का use कर लेंगे तो इससे उन्हें कुछ प्रॉब्लम नहीं होगा ।

लेकिन वे यह बात नहीं जानते कि इंटरनेट पर ऐसे वेबसाइटों में मूवीस डाउनलोड करने के लिए हम जो Ip address का use करते हैं उन Ip address को trace किया जाता है अगर कभी उनका IP address trace होता है तो उन्हें भारी जुर्माना देना पड़ सकता है या फिर उन्हें इसके बदले सजा भुगतना पड़ सकता हैं।


इसीलिए आपने देखा होगा कि कई बार ऐसा होता है कि जिन पायरेटेड वेबसाइट का यूज कर हम पहले मूवीस डाउनलोड कर चुके होते हैं कुछ समय बाद वह वेबसाइट गूगल सर्च करने पर मिलता नहीं है क्योंकि उन वेबसाइट्स को बैन कर दिया जाता है आजकल पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के बारे में गवर्नमेंट बहुत सतर्क हो गया है अब टीवी एडवर्टाइजमेंट में भी यह बात बताया जाने लगा है कि हमें मूवी सिनेमा हॉल में जाकर देखनी चाहिए या फिर जब ये फिल्म टीवी पर रिलीज हो तब देखनी चाहिए क्योंकि पायरेटेड वेबसाइट illegal तरीके से मूवी upload करती हैं ।

इंडिया के अलावा भी बहुत सारे ऐसे देश है जहां पर लोग pirated वेबसाइट का यूज करके मूवीस डाउनलोड करते हैं जैसे कि पाकिस्तान नेपाल चाइना लेकिन बहुत से देशो में ये वेबसाइट बैन हो चूंकि हैं इसलिये आप के सुरक्षा के लिये हम आप को ये बताना चाहेंगे कि आप इन वेबसाइट का use न करे।

दोस्तों अगर आप को हमारा ये पोस्ट अच्छा लगा हो तो आप हमारे दूसरे पोस्ट भी पढिये मुझे लगता हैं कि वे आर्टिकल आप के बहुत काम आ सकता हैं आप चाहे तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कीजिये ताकि वे भी इसका फायेदा ले सके इस पोस्ट से जुड़ा का कोई भी नीचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हैं धन्यवाद।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां