Recents in Beach

How to use jio phone sim in other smartphone - worldtricks4u

How to use jio phone sim in another smartphone: आज के टाइम पर India में बहुत लोग Jio Phone है क्युकी यह बहुत ही सस्ता फ़ोन है। लेकिन यहाँ पर कुछ लोगो के यह सवाल है कि क्या जिओ फ़ोन की सिम को हम android smartphone में भी उपयोग कर पाएंगे। 

Jio ने शुरू में काफी मात्रा में Jio की Sim को Free Internet के साथ बेचा है, जिस वजह से काफी लोगो ने Jio Company को पसंद किया है। अगर आपने भी Jio Phone लिया है, और अब आप स्मार्टफोन में उसे चलाना चाहते है , तो आप इस आर्टिकल को पूरा पढ़े यहाँ पर हम आपको बिलकुल सही तरीके से सारी चीज़ बतायेगे। 

how to use jio phone sim in other smartphone

How to use jio phone sim in other smartphone in hindi

तो दोस्तों अगर आप किसी भी 4g वाले मोबाइल में Jio Sim को डालते है तो वह बिलकुल सही तरीके से काम करेगी। लेकिन कुछ लोगो के फ़ोन में Jio Phone वाली sim से internet सही से नहीं चल रहा है। कुछ लोगो ने तो अपने स्मार्टफोन में अपनी network setting को भी change करके देख लिया लेकिन फिर भी वो लोग कामयाब नहीं हुए।

तो जब कभी भी आप Jio Sim को अपने स्मार्टफोन में डालते है तो उसमे जो भी आप Recharge कराये वो Jio Phone वाला नहीं कराये। अगर आप Jio Phone वाले Plans को लेते है तो उनका उपयोग आप सिर्फ Jio Phone में ही कर सकते है। ज्यादातर लोग यही गलती करते है कि वो Jio Phone वाले प्लान से smartphone पर इंटरनेट चला सके। 

Steps to jio phone sim card in another android phone

आप कोई भी स्मार्टफोन को चला रहे है और आप चाहते है उसमे Jio Phone Sim को चला सके तो उसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के बारे में Check करना होगा की वह फ़ोन 4g है या नहीं। अगर फ़ोन 4g होता है तो आपको simply अपनी जिओ सिम को अपने एंड्राइड मोबाइल में डाल देना है। 

जैसे ही आपकी सारी सेटिंग हो जाये तो आप अपने मोबाइल कॉल और इंटरनेट का पूरा आनंद ले पाएंगे। 

Conclusion 

तो दोस्तों यहाँ पर मेने आपको बताया की आप jio phone की sim को other android smartphone में भी use कर सकते है। अगर आपको यह जानकारी सही लगी तो तो आप इसे और लोगो को भी शेयर जरूर करे जिससे उनको भी पता चल सके। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ