Pubg mobile lite download for jio phone 2021

Pubg mobile lite download for jio phone : दोस्तों आजकल यहां पर हर किसी के पास जिओ फोन तो मिल ही जाता है और यहां पर जियो फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स भी मिलते हैं जिसकी वजह से यह फोन काफी प्रचलित है लोग यहां पर काफी ज्यादा मात्रा में जियो फोन ले चुके आपको हर गांव गांव में यह फोन देखने को मिल जाता है।अब यहां पर बहुत सारे लोग गेम्स के बहुत शौकीन होते हैं तो कुछ लोग यहां पर जियो फोन में  Pubg mobile lite गेम को  खेलना चाहते हैं। तो क्या हम सच में जियो फोन में पब्जी गेम को खेल सकते हैं या नहीं आज मैं आपको इसी के बारे में बताने वाला हूं। 

दोस्तों जियो फोन बात करें तो जिओ फोन स्मार्टफोन की तरह ही काम करता है यहां पर आपको बहुत सारी जिओ के ऐप्स मिल जाते हैं जैसे कि जियो टीवी, जियो चैट एप्लीकेशन, लेकिन यहां पर आप जियो फोन में पब्जी जैसे गेम्स को बिल्कुल नहीं खेल सकते क्योंकि यह मोबाइल उसके लिए बनाया ही नहीं गया है। 

Pubg mobile lite download for jio phone 2021

Pubg mobile lite download for Jio Phone in hindi 2021 

Pubg mobile lite गेम की अगर हम बात करें तो यह गेम इंडिया में पूरी तरीके से हर स्मार्टफोन के लिए बैन कर दिया गया। लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग इंटरनेट से Apk File और उसका सारा सेटअप डाउनलोड करके अपने स्मार्टफोन में चला रहे हैं , जो कि बिल्कुल सही नहीं है इससे आपके मोबाइल का डाटा लीक हो सकता है। 

Jio sim number ki incoming and outgoing call details kaise nikale

Jio Phone me number block kaise kare

Call forward Kaise Kare Aur Hataye

Kisi Bhi Mobile Number Ki Details Check Kare

कुछ लोग तो YouTube पर यह वीडियो बना रहे हैं कि आप जियो फोन में भी Pubg mobile जैसे गेम को चला सकते हैं लेकिन यह बिल्कुल झूठ है Pubg mobile गेम को आप जियो फोन के छोटे मोबाइल में अब बिल्कुल नहीं चला सकते हैं, क्योंकि इसमें आपको जो RAM और स्टोरेज काफी कम मिलती है भी है। लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग यहां पर आपको Live gameplay करके दिखाते हैं कि हम वहां पर Pubg गेम को खेल रहे है। लेकिन वहां पर वह एक वीडियो Play करते हैं। क्योंकि यहां पर आप जियो फोन में यूट्यूब पर वीडियो को देख सकते हैं। 

अब अगर हम जियो फोन में कौन-कौन से ऐप्स को चला सकते हैं तो उसके बारे में आपको बताते हैं यहां पर आप व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब जैसे एप्लीकेशन को चला सकते हैं जो आपको जिओ के स्टोर पर बहुत आराम से मिल जाते हैं वहां से आप कोई भी एप्लीकेशन को इंस्टॉल कर सकते हैं। लेकिन अगर आप यूट्यूब पर वीडियो देखेंगे तो वहां पर आपको बहुत सारे फालतू के वीडियो मिल जाएंगे जो कि आपको बताएंगे कि आप यह बड़े-बड़े एप्लीकेशन को भी चला सकते हैं लेकिन यहां पर आप वही एप्लीकेशन को चला सकते हैं जो जिओ स्टोर पर available है। 

Conclusion

तो अब आप जान गये होंगे की Jio Phone में Pubg Lite Game को नहीं  खेल सकते है। अगर इस game को खेलना चाहते है तो आपके पास Smartphone होना बहुत ही जरुरी है। Smartphone के जरिये ही आप Pubg के lite version को खेल सकते है। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।
Prashant Baghel

नमस्कार दोस्तों, मैं Prashant Baghel, worldtricks4u का Technical Author & Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं एक IT Diploma (Polytechnic ) से कर रहा हु। मुझे नयी नयी Technology से सम्बंधित चीज़ों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है। मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे. :) #We Worldtricks4u Team Support DIGITAL INDIA

Post a Comment

Previous Post Next Post