Top 6 Best Site To Download Bollywood Movies In Hd

5/5 - (1 vote)

Best Site To Download Bollywood Movies In Hd : India में ज्यादातर  New  movies को अपने मोबाइल या फिर अपने किसी भी Device में डाउनलोड करके Free में देखते है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बतायेगे जो आपको movie Provide कराती है और वह India में बहुत ही famous है।

bollywood movies download, movies download bollywood, download bollywood movies, full hd bollywood movies download 1080p, filmyzilla bollywood movies download, filmywap bollywood movies download, bollywood movies download sites, best site to download bollywood movies in hd, bollywood hd movies download, sites to download bollywood movies, new bollywood movies download, a to z bollywood movies download in hd, new movies 2022 bollywood download, filmyzilla.com bollywood movies download आदि कीवर्ड को लोग गूगल पर सर्च करते रहते है। लेकिन उनको किसी भी वेबसाइट पर यह जानकारी नहीं मिल पाती है।

आप सभी को पता है कि इंटरनेट पर आपको हर चीज़ की जानकारी मिल सकती है लेकिन उसके लिए आपको सही जगह पर जाना होता है। आज कल के लोग उलटी सीधी वेबसाइट पर चले जाते है जहा पर बहुत सारे ads देखने के लिए मिलते है पर वहाँ कोई भी जानकरी नहीं मिल पाती है।

Bollywood Movie Download,Top 5 Best Site To Download Bollywood Movies In Hd 2020 In India,filmyhit  ,okhatrimaza  ,filmywap 2018 bollywood movies download  ,full hd bollywood movies download 1080p  ,free movie download sites for mobile  ,free hollywood movies download ,filmygod  ,download new movies for free  ,filmywap movie download 2020 ,freemoviedownloads6 ,best hd movies bollywood

Download Bollywood Movies Sites For Mobile Or PC In HD 2022

आपको पता ही होगा की किसी भी Movie के अगर आप Download लिंक Provide करते तो आपको सज़ा भी हो सकती है। लेकिन फिर भी इंडिया में movie की सबसे ज्यादा piracy होती है। बहुत सी वेबसाइट को banned भी किया जा चूका है लेकिन अब नयी वेबसाइट बनती जा रही है और इनको रोकना अब संभव नहीं हो पा रहा है।

तो आज हम आपको इंडिया सबसे ज्यादा Movie को Download करने वाली website के बारे में बतायेगे और साथ में ये भी बतायेगे की इनकी ख़ास बाते क्या है जो इनको दूसरी वेबसाइट से अलग करती है। नीचे हम जिन वेबसाइट के बारे में बातएंगे उनमे से बहुत सी वेबसाइट banned भी हो गयी है लेकिन कुछ वेबसाइट अपना domain को Change करके बच रही है।

1. Worldfree4u 

इस worldfree4u वेबसाइट पर आपको 480p और 720p की क्वालिटी में बहुत अच्छी Movie download करने को मिल जाती है। इस वेबसाइट में आपको TV Shows और PC Games के Premium Crack Version भी मिल जाते है। वेबसाइट सबसे ऊपर इसलिए आपने लगी क्युकी इन्होने सभी चीज़ की Piracy की जिससे यह Famous हो गयी थी। लेकिन गूगल की नज़र में आते ही इसने अपने Domain बदलना शुरू कर दिया।

2. Tamilrockers 

Tamil Rockers एक ऐसी वेबसाइट है जिसने Tamil की सारी Movie को Download करने के लिए देता था और वह Tamil की dubbed movies भी Online watch कराते थे। जिसकी वजह से इन्होने अपनी वेबसाइट का नाम भी Tamil से ही शुरू किया और जब यह बड़ा brand बन गया फिर यह Bollywood और Hollywood Movie की भी Piracy करने लग गया और  time में यह सबसे बड़ा वेबसाइट माना जाता है।

3. Youtube 

आप लोगो को Youtube के बारे में तो पता ही होगा की जहा पर हर type की video को अपलोड किया जाता है। आपको यहाँ पर भी Free में latest South Hindi या फिर Telugu movie बहुत ही आराम से मिल जाती है लेकिन आपको पुरानी Movies ज्यादा मिलेगी इस  वेबसाइट पर तो अगर आप यहाँ पर जाना चाहते है तो Google  पर Youtube लिख के सीधे जा सकते है।

4. Filmywap 

इस वेबसाइट में आपको mobile की 480p की क्वालिटी की मूवी Online डाउनलोड करने  आराम से मिल जाती है। इसमें हर प्रकार की Movies मिल जाती है आपको Dubbed Movies भी मिलेगी अगल Language की जो की काफी अच्छी होती है।

 5. Jio Rockers 

इस वेबसाइट का नाम Jio वाली सिम से ही लिए गया है क्युकी शुरू में Free Unlimited Internet मिलता था जिससे लोग नयी नयी Movie को Online Download करते थे तो इन्होने जिओ के ही नाम से अपनी वेबसाइट शुरू कर दी और फिर वह बहुत जोरो से चलने भी लगी और Famous हो गयी।

6. MX Player 

दोस्तों आप सभी लोगों को MX Player के बारे में जरूर पता होगा जिसके अंदर हम अपने मोबाइल की किसी भी वीडियो को खोल सकते हैं। लेकिन अब यहां पर MX Player में ही आप ऑनलाइन बहुत सारी वेब सीरीज या फिर लेटेस्ट फिल्मों को भी फ्री में देख पाएंगे। आज के वक़्त में बहुत सारे लोग इस एप्लीकेशन से ही सभी चीज़ो को देखते है।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत  किसी भी प्रकार  के Original Content की Piracy करना बहुत बड़ा अपराध है। Worldtricks4u इस प्रकार की piracy का  पूरी तरह से विरोध करता है। जहाँ पर दिया गया सारा content सिर्फ आपको  गैर-कानूनी  गतिविधियों  के बारे में जानकारी  प्रदान करता है। इसका उद्देश्य  कभी भी किसी भी प्रकार की piracy को भडावा  देने का बिलकुल भी नहीं है।  कृपया ऐसी  website से दूर रहे है सही तरीके चुने। 

Conclusion

तो आज के काठिकल में हमने आपको डाउनलोड बॉलीवुड मूवी से संबंधित है वेबसाइट के बारे में बताएं जिससे आप फ्री में ऑनलाइन मूवी को देख सकते हैं। अब  जो भी लोग ऑनलाइन मूवी को देखने के लिए परेशान रहते थे तब उनको कुछ तरीका बताएं जहां से आप फिल्मों को देख सकते हैं

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।
Sharing Is Caring:

Leave a Comment