Jio Phone Whatsapp Download Link And Install Kaise Kare 2022 | How to Download WhatsApp

5/5 - (5 votes)

Jio Phone Whatsapp Download Link And Install Kaise Kare 2022 Trick : आज कल social media का जो ताकत है वो न सबसे बड़ी हो गयी है क्युकी इससे लोग घर से ही सब कुछ कर लेते है। तो अब हम आपको बतायेगे की आप Whatsapp App को अपने जिओ के फ़ोन में कैसे चला सकते है क्युकी आज भी बहुत सारे लोग अपने जिओ के मोबाइल में इसे उसे और install तक नहीं कर पाते है तो चलिए शुरू करते है।

आज के समय में आप सभी लोग जानते है कि एक ऐसा एप्लीकेशन जिस पर सबसे ज्यादा लोग एक्टिव रहते है। लेकिन अब आप JIO Keypad फ़ोन में भी इसको चला सकते है लेकिन यहाँ पर jio phone me whatsapp download kaise kare इसके बारे में लोग नहीं जानते है।

ज्यादातर जिओ फ़ोन कोवाही लोग खरीदते है जिस लोगो के पास ज्यादा पैसा नहीं होता है और जो चीज़ आपको स्मार्टफोन में देखने को मिलती है उसी को कीपैड मोबाइल में आपको देखने के लिए मिलती है। जिसकी वजह से गांव के लोग ज्यादा इसको खरीदते है।

जब गांव के लोग जिओ फ़ोन को खरीद लेते है तो उसको शुरू में चलाने में भी कुछ लोगो को दिक्कत आती है क्युकी जिओ फ़ोन भी एक एंड्राइड फ़ोन की तरह काम करता है बस आपको वहाँ पर कीपैड मिलता है। जिओ फ़ोन में आप बहुत से एप्लीकेशन को आसानी से चला सकते है।

Jio Phone Whatsapp Download Link And Install Kaise Kare 2021,jio phone me whatsapp download kaise kare

Jio Phone Whatsapp Download Link And Install Kaise Kare 2022 Trick

तो मेने ऐसा आर्टिकल लिखने के लिए इसलिए सोचा क्युकी मैंने खुद देखा की जिन लोगो के पास Jio Phone है वो Whatsapp को नहीं चला पा रहे है क्युकी उनको इतना आता नहीं है वो सिर्फ बात करना ही जानते है लेकिन आज मेने आपको इससे जुडी सारी चीज़ बताउगा।

Jio Whatsapp क्या है?

Jio Whatsapp को में सीधे तरीके से बताऊ तो ये social app है जिसमे हम किसी भी दूसरे Whatsapp पर बात कर सकते है। इसमें आप video calling , voice calling ये सारी चीज़े कर सकते है। लेकिन ये सिर्फ android device में ही चलता है। लेकिन जब से मुकेश अम्बानी ने कीपैड में ही android वर्शन दिया है तब से Jio के मोबाइल में यह app चलता है।

यहाँ पर कुछ लोगो को तो विश्वास ही नहीं हो रहा होगा क्युकी यह एंड्राइड फ़ोन में ही चलने वाला एप्लीकेशन था। लकिन व्हाट्सप्प का एक अलग एप्लीकेशन बना दिया है जोकि जिओ फ़ोन में भी चला पायेगा। अब जिन लोगो ने अभी तक वाहट्सएप्प नहीं चलाया है वो अब जिओ फ़ोन के जरिये इसको चला पाएंगे।

>Jio Phone Fingerprint Lock App | How to install Fingerprint?
>Tik Tok App Download Jio Phone || Tik Tok Kaise Chalaiye

Jio Phone Whatsapp Install Kaise Kare In Hindi 

jio phone me whatsapp download kaise kare इसके लिए आपको इंटरनेट पर बहुत से लोग ये बतायेगे की आप इंटरनेट पर सर्च करके इसके apk file को डाउनलोड कर ले और अपने जिओ फ़ोन में इसको इनस्टॉल करे। लेकिन ऐसा आप बिलकुल ना करे क्युकी अगर आप इंटरनेट से डायरेक्ट किसी भी फाइल को डाउनलोड करते है तो उसमे वायरस भी हो सकता है जिससे आपका मोबाइल भी ख़राब हो सकता है या फिर आपकी कोई भी इनफार्मेशन चुराई भी जा सकती है।

Whatsapp को अपने Jio Phone में Install करना बहुत ही आसान है। आपको बस अपने फ़ोन का Playstore खोलना है उसके बाद आपको वहां पर Whatsapp app दिखेगा जिसके आगे आपको Install का बटन मिलेगा आपको बस वहां से उसे इनस्टॉल कर लेना है।

अब आपको अपने मोबाइल में व्हाट्सप्प एप्लीकेशन दिखेगा जिस पर क्लिक करेंगे तो आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा उसके बाद उसी मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा जिसको डालने के बाद आपको अपना नाम डाल देना है उसके बाद आपका व्हाट्सप्प अकाउंट पूरी तरह से बन चूका है। तो इस तरह से jio phone me whatsapp download kaise kare आप सिख सकते है।

Jio Phone WhatsApp Features In Hindi

jio phone me whatsapp download kaise kare इसके बारे में आपने ऊपर सभी चीज़े जान ली है। अब आपके मोबाइल में जो व्हाट्सप्प है उसमे क्या क्या फीचर देखने के लिए मिलते है उसके बारे में भी बात कर लेते है। 

  1. यहाँ पर आप अपने जिओ फ़ोन से किसी को भी फोटो , ऑडियो, वीडियो या कोई भी फाइल को अकाउंट से दूसरे अकाउंट में ऑनलाइन शेयर कर सकते है। 
  2. अपने जिओ फ़ोन में आप किसी के भी व्हाट्सप्प स्टेटस को भी देख सकते है। 
  3. आप खुद भी व्हाट्सप्प स्टेटस को लगा सकते है। 
  4. आप यहाँ पर अभी ऑडियो और वीडियो कॉल को नहीं कर सकते है। लेकिन आने वाले अपडेट में कर पाये ऐसा हो सकता है। 

Jio Phone में Whatsapp Status कैसे देखे

जब से व्हाट्सप्प पर स्टेटस देखने का अपडेट आया है तब से लोग यही जानना चाहते है कि आखिर Jio Phone में Whatsapp Status कैसे देखे तो अब इसके बारे में भी जान लेते है जिससे आप व्हाट्सप्प के सभी स्टेटस को देख पाए।

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल व्हाट्सप्प एप्लीकेशन को खोलना है।
  2. अब आपको वहाँ पर व्हाट्सप्प की chats दिख रही होगी तो उसी के बगल में आपको Whatsapp Status का ऑप्शन मिल जाता है।
  3. जब आप व्हाट्सप्प स्टेटस के बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके मोबाइल में जिस भी नंबर ने व्हाट्सप्प पर स्टेटस लगाया होगा वो आपको दिखने लगेगा।
  4. अगर आप Jio Phone में Whatsapp Status को लगाना चाहते है तो वही आपको Upload status का भी ऑप्शन मिलेगा जिस पर क्लिक करके आप अपनी फोटो या वीडियो को स्टेटस पर लगा सकते है।

Jio phone me whatsapp download kaise kare [ WhatsApp Download Link ]

अगर आप अपने Jio Mobile में Whatsapp को इनस्टॉल कर नहीं सकते है तो आपको हम एक download Link दे देंगे जिससे आप बहुत ही आसानी से app को अपने मोबाइल में साल सकते है। वैसे ये भी ध्यान रखे की आप कोई भी unknown वेबसाइट से इसे डाउनलोड न करे क्युकी बहुत से लोग Apk file में Virus डाल देते है। जिससे आपका मोबाइल Hack भी हो सकता है।

Download Link – Not Available 
 

Read More About : 

Jio Phone Fingerprint Lock App

Jio Phone Se Paise Kaise Kamaye In Hindi

Jio Phone Me Video Calling Kaise Kare

Free fire game download jio phone via playstore

Jio Phone me number block kaise kare 

Conclusion

तो जहाँ पर मैंने आपको वो सारे तरीके बताये जिससे आप अपने जिओ के फ़ोन में अपने whatsapp app को दाल सकेंगे। अगर आपको और भी कोई तरीका पता है तो आप हमें कमेंट में जरूर बता सकते है या फिर आपको कोई दिक्कत होती है तो आप जरूर बता सकते है।

jio phone me whatsapp download kaise kare इससे रिलेटेड अगर कोई भी दिक्कत हो तो बता सकते है। वैसे अगर आप जिओ फ़ोन से सबंधित कोई और दिक्कत होती है तो आप हमारी वेबसाइट पर ही Jio Phone लिखेंगे तो आपको हर जानकारी मिल जायेगी।

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment