What Is Cashkaro || Cashkaro Kya Hota hai

Rate this post

Cashkaro Kya Hota haicashkaro referral code, cashkaro flipkart, cashkaro app download, is cashkaro safe, cashkaro founder, cashkaro review, cashkaro customer care number, cashkaro referral code today, cashkaro apk, referral code for cashkaro, cashkaro owner जैसी चीज़ो के बारे में लोग बहुत जानना चाहते है। तो आज यहाँ पर हम आपको आईएनएस भी के बारे में बताने वाले है। 

Cashkaro Kya Hota hai : दोस्तों जब से इंटरनेट आया तब से सभी लोग ऑनलाइन शॉपिंग पर ज्यादा ध्यान देते हैं क्योंकि इससे आपका समय भी बचता है आपको कहीं भी जाना नहीं पड़ता है और आप ऑनलाइन ही अपनी सारी चीजों को घर बैठे खरीद लेते हैं लेकिन अब ऑनलाइन कैसे हम ज्यादा से ज्यादा डिस्काउंट पा सकते हैं उसके बारे में जानने वाले है। 

क्या आपको यह पता है कि Cashkaro वेबसाइट के माध्यम से अगर आप वही शॉपिंग करते है तो आपको extra कैशबैक मिल सकता है। अगर आप Cashkaro के बारे में नहीं जानते तो आज में आपको इसके बारे में पुरे विस्तार से बताउगा तो चलिए शुरू करते है।

आजकल सभी लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं लेकिन वह डायरेक्ट वेबसाइट पर जाकर अपने सामान को खरीद लेते हैं और उसे वहां पर उनको ज्यादा कैशबैक नहीं मिल पाता है लेकिन अगर आप वेबसाइट से अलग और भी ज्यादा कैशबैक पाना चाहते हैं तो आप cashkaro जैसे एप्लीकेशन की तरफ जा सकते हैं। 

आज के समय में cashkaro जैसे एप्लीकेशन काफी ज्यादा मार्केट में आ चुके हैं। जो कि आपको बहुत ज्यादा एक्स्ट्रा कैशबैक देते हैं अगर आप कहीं भी ऑनलाइन शॉपिंग को कहते हैं। लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जिन लोगों को एप्लीकेशन के बारे में नहीं पता है। लेकिन अगर आप यहां पर cashkaro से संबंधित जानकारी पाना चाहते हैं जैसे Cashkaro Kya Hota hai तो आप इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं। 

What Is Cashkaro, Cashkaro Kya Hota hai, cashkaro wiki, cashkaro com, cashkaro login, cashkaro apk, cashkaro customer care number, cashkaro app download
Cashkaro Kya Hota hai 

Cashkaro Kya Hota hai – Cashkaro referral code 2022 

Cashkaro Kya Hota hai तो दोस्तों सबसे पहले में आपको बता दू की Cashkaro एक affiliate वेबसाइट है। जिसमे आप किसी भी प्रकार की deal के साथ अगर कोई चीज़ online platform पर उनकी लिंक के माध्यम से खरीदते है तो यह वेबसाइट उसका आपको cashback के रूप में आपको पैसा देती है और साथ में जिस  वेबसाइट से आप शॉपिंग कर रहे होते है उसके सारे promocode भी बताती है। यह वेबसाइट को Ratan Tata Groups से funding मिली हुई है। 

अभी के समय में बहुत ज्यादा कंपनी के कैशकरो एप्लीकेशन के साथ जुड़ी हुई है। तो किसी भी ब्रांड के जरिए या एप्लीकेशन के जरिए ऑनलाइन शॉपिंग करेंगे तो वहां पर आपको यह एप्लीकेशन अलग से कैशबैक देता है जिससे आपका काफी ज्यादा फायदा हो जाता है। 

Cashkaro से shopping करके पैसे कैसे कमाते है ?

ऊपर आपने जाना Cashkaro Kya Hota hai अगर आप भी cashkaro के माध्यम से shopping करना चाहते है तो आप website और app दोनों में से किसी का भी प्रयोग कर सकते है तो नीचे में आपको सारे steps बताता हु की आप कैसे इसे चालू करे –
  1. सबसे पहले आप website पर पहुंचे जिसका लिंक मेने आगे दिया है – Click Here 
  2. अब आपको sign up करना है और अपनी सारी information भरनी है। 
  3. जब आप साड़ी इनफार्मेशन भर देंगे तो आपको अपने account setting में जाकर आपको अपने payment method की सारी detail को भर देना है। 
  4. अब आप किसी भी डील पर click करके अपना कैशबैक पा सकते है। 

Whatsapp Hack Kaise Kare | Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare
What Is Magicpin || Magicpin kya hota hai || Earn Cashback 

Cashkaro Payment कैसे देता है ?

तो दोस्तो कैशकरो में जब आप कोई भी डील पर क्लिक करके कोई भी चीज़ लेते है तो वो आपके order को 72 hours के अंदर में track कर लेता है और जितना भी cashback होता है उसे pending में डाल देता है और उसे फिर 60 दिन बाद confirm कर देता है जिसे आप ट्रांसफर कर लेते है अपने account में तो ये इतना late payment इसलिए देते है क्युकी इस बीच में अगर आप अपने product को वापस कर देते है तो आपके कैशबैक को वही पर रोका जा सके।

cashkaro में आप जब भी पैसे निकालेंगे तो उसका minimum withdrawal Rs. 250 तक होना चाहिए जो की काफी छोटा amount होता है। जिसे आप बहुत ही जल्दी निकाल सकते है।  

Cashkaro कैसे कमाता है ?

cashkaro एक online service वाली वेबसाइट है जो की लोगो को कैशबैक देती है। लेकिन बात ये आती है की ये कमाती कैसे है तो दोस्तों यह वेबसाइट बहुत सारी दूसरी वेबसाइट से से affiliate program के माध्यम से पैसा कमाती है और उसमे से थोड़ा percent खुद रख लेती है और थोड़ा लोगो में दे देती है। तो आप समझ ही गए होंगे की जितना वो आपको कैशबैक देती है उतने से तोडा कैशबैक वो खुद रख लेती है जिससे दोनों लोगो को profit हो जाता है। 

आपको ऐसी ऑनलाइन बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएंगी क्योंकि एक्ट्रीट मार्केटिंग करके पैसा कमाते हैं जिस तरह कैसे पैसा कमाते उसी तरीके से आप भी यहां पर पैसा कमा सकते हैं। 

अगर आप चाहे तो affiliate वेबसाइट आप भी बना कर ऐसे ही profit कर सकते है लेकिन इसके लिए आपको traffic चाहिए क्युकी जब तक आपकी वेबसाइट पर लोग नहीं आएंगे तब तक आपको कोई भी profit नहीं हो सकता है।

मेरा Experience कैसे रहा ?

तो सबसे पहले जब मेने इस वेबसाइट के बारे में जाना तो मुझे यकीन नहीं हुआ की कोई website ऐसे भी पैसा दे सकते है और फिर मेने इसके माध्यम से काफी सारे product लिए जिसका मुझे cashback मिला और फिर में अपने बहुत सारे friends को भी बताया और join भी कराया और अगर आप किसी को refer करते है आपको भी कैशबैक का 10% दिया जाता है। मेने आपको नीचे अपने account का एक screenshot भी दिया है जब मेरी इस वेबसाइट पर शुरुआत थी।

अगर आप भी पहली बार कैश को एप्लीकेशन को इंस्टॉल करने की सोच रहे हैं तो नीचे आपको एक डाउनलोड लिंक मिलेगा जिससे आपको कैस्ट्रो को डाउनलोड करना है यह एक रेफरल लिंक है मेरा उसके जरिए आपको थोड़ा बहुत बोनस अमाउंट मिल जाएगा कैशकरो एप्लीकेशन में तो जल्दी से नीचे दिए हुए लिंक से एप्लीकेशन को डाउनलोड कर ले। 

App Download Link – Click here 

What Is Cashkaro, Cashkaro Kya Hota hai, cashkaro wiki, cashkaro com, cashkaro login, cashkaro apk, cashkaro customer care number, cashkaro app download

CashKaro के क्या Features है

अगर आप cashkaro एप्लीकेशन को पहले चला चुके तो आपको इसके फीचर के बारे में जरूर पता होगा। लेकिन जो लोग पहली बार इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करेंगे। तो यहां पर इसके बारे में ज्यादा नहीं पता होता है और इस एप्लीकेशन का प्रयोग भी नहीं करते हैं तो यहां पर हम आपको इसके सभी फीचर्स के बारे में बताएंगे।  

1. जब भी cashkaro एप्लीकेशन में किसी भी वेबसाइट के जरिए शॉपिंग करने के लिए जाएंगे तो वहां पर आपको वेबसाइट पर चल रहे सभी ऑफर की जानकारी आपको एप्लीकेशन के अंदर ही मिल जाती है और यह एप्लीकेशन आपको कितना एक्स्ट्रा कैशबैक दे रहा है वह भी वही लिखा होता है जिससे आपको डिस्काउंट के मामले में ज्यादा परेशानी नहीं होती है। 

2. इस एप्लीकेशन में 1700 से ज्यादा ब्रांड के साथ कलाब्रेशन कर रखा है। जिससे आपको सभी ब्रांड की चीजें इस एप्लीकेशन पर देखने के लिए मिल जाए और काफी अच्छे दाम पर अगर आपको कोई चीज मिलेगी तो आप उसको जल्दी से लेना जरूर चाहेंगे। 

3. जो भी आपका कैशबैक आता है उसको आप फिलिपकार्ड या फिर अमेजन के वाउचर के रूप में ले सकते हैं या फिर अगर आप अपने कैशबैक को बैंक में लेना चाहते हैं तो वहां पर भी आप ले पाएंगे। 

4. जब भी इस एप्लीकेशन पर कोई भी बढ़िया डील आती है तो वह आपको सबसे पहले होम पेज पर देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको अंदर कहीं जाना ना पड़े और अगर आपको होम पेज पर कोई भी बढ़िया डील मिलती है तो आप उसको तुरंत लेना चाहेंगे। 

5. cashkaro एप्लीकेशन पर आप किसी भी खींच के पैसे का कंपैरिजन दूसरी वेबसाइट के साथ कर सकते हैं। वहां पर आपको महंगी चीज मिलेगी लेकिन वही चीज आपको के cashkaro के जरिए काफी सस्ते में मिल जाती है।

CashKaro से Benefits क्या हैं?

अगर आप अभी भी कैशकरो एप्लीकेशन का प्रयोग नहीं कर रहे हैं। तो आप यहां पर बहुत सारे ऑफिस को छोड़ रहे हैं और काफी महंगे दाम पर चीजों को खरीद रहे हैं। तो यहां पर अगर आप इसके फायदे के बारे में जानना चाहते हैं तो अब हम आपको सारी चीजें बताते हैं। 

1. यहां पर सबसे बड़ा फायदा तो यही है कि आप किसी भी चीज को अगर cashkaro के जरिए खरीदते हैं तो यहां पर आपको एक्स्ट्रा कैशबैक मिल जाता है। लेकिन वही आप किसी भी दूसरी वेबसाइट पर वही सामान को खरीदेंगे तो वहां पर आपको उसी दाम पर वह चीज को लेना होता है जिससे आपका फायदा बिल्कुल नहीं हो पाता है। 

2. जब भी आप यहां पर शॉपिंग करेंगे तो यहां पर आपको तो प्रकार का कैशबैक दिया जाता है। जिसमें से अगर आप तो रियल कैश बैक को अपने बैंक अकाउंट में डालना चाहते हैं तो उसको आप ट्रांसफर कर सकते हैं लेकिन जो रिवॉर्ड कैशबैक होता है उसको आप से गिफ्ट वाउचर के रूप में ही ले सकते हैं। 

3. गूगल पर ऐसे बहुत सारे एप्लीकेशन है जो कि आप से पैसा लेते हैं उसके बाद या पर आपको एक्स्ट्रा कैशबैक देते हैं। लेकिन यह एप्लीकेशन बिल्कुल फ्री है यहां पर आप अपना अकाउंट बैलेंस पैसे दिए बना सकते हैं। 

4. यह वेबसाइट काफी ट्रस्ट वाली वेबसाइट है कुछ वेबसाइट होती है जो कि आपकी सभी डिटेल को भरवा कर उसके बाद आपको कोई भी कैशबैक नहीं देती है और आपकी जो भी डिटेल होती है उसका गलत इस्तेमाल करती है लेकिन यहां पर टाटा रतन जैसे लोगों ने फंड दिया है जिससे यह एप्लीकेशन काफी सुरक्षित है। 

5. इस एप्लीकेशन का दो इंटरफेस है वह काफी बढ़िया है यहां पर आसानी से लोगों को ऑफर मिल जाते हैं और उस से कनेक्ट करके एक्स्ट्रा पैसा कमा लेते हैं। तो घर आप भी एक्स्ट्रा कैशबैक लेना चाहते हैं तो आप इसको ऊपर बताए हुए इस टेप के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं। 

What Is Cashkaro Related FAQ 

cashkaro founder कौन है ?

cashkaro के founder Swati Bhargava जी है।

cashkaro से कितना पैसा मिल जाता है ?

आप जितनी शॉपिंग करेंगे उसी के हिसाब से आपको पैसा दिया जाता है। बहुत सारे अलग अलग ऑफर चलते रहते है जिस पर आपका एक्स्ट्रा कैशबैक depend होता है।

Cashkaro referral code क्या है ?

जब आप इस एप्लीकेशन को किसी को भी रेफर करते हैं और वह उस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके कोई भी शॉपिंग करता है तो जिसके भी लिंक से आप एप्लीकेशन को डाउनलोड किये हो उसको कुछ कमिशन मिल जाता है। अगर आप हमारे लिंक से डाउनलोड करना चाहते है तो ऊपर दी हुई लिंक से कर सकते है।

Conclusion 

तो धूप तो यहां पर हमने आपको पता है Cashkaro Kya Hota hai बहुत सारे लोगों को इस एप्लीकेशन के बारे में बिल्कुल नहीं पता था लेकिन आज हमने आपको सारी जानकारी दी है कि इस एप्लीकेशन के जरिए आप यहां पर ऑनलाइन एक्स्ट्रा कैशबैक कमा सकते हैं जब भी आप ऑनलाइन कहीं पर भी शॉपिंग करते हैं। 

आज भी इंटरनेट या फिर यूट्यूब पर आप इस एप्लीकेशन का ऐड बहुत बार देखते होंगे लेकिन कभी आप इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल नहीं किया होंगे अगर आपने अभी तक इस एप्लीकेशन को इंस्टॉल नहीं किया है। तो आप ऑनलाइन अगर किसी भी प्रकार की शॉपिंग कर रहे हैं तो वहां से आपको काफी महंगा सामान मिला है और आपको काफी ज्यादा नुकसान भी हो रहा होगा। 

अगर आप भी इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं तो ऊपर हमने आपको लिंक दिया है उसके जरिए करेंगे जिससे आपको नए अकाउंट बनाने पर कुछ पैसा भी मिल जाएगा। 

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Sharing Is Caring:

2 thoughts on “What Is Cashkaro || Cashkaro Kya Hota hai”

Leave a Comment