Free fire game download jio phone via playstore

5/5 - (7 votes)

Free fire game download jio phone via playstore : आज कल दुनिया में बहुत लोग PUBG और Free Fire जैसे Battleground Game को बहुत ज्यादा खेल रहे है। कुछ लोग तो इंटरनेट पर ये भी ये बोल रहे है कि Jio के Keypad वाले मोबाइल में भी आप इन Games को खेल सकते है।

आप सभी लोग जानते हैं कि आजकल लोग अपने मोबाइल में फ्री फायर, पब्जी, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जैसे गेम खेला ज्यादा खत्म करते हैं क्योंकि इसमें आपको बहुत सारी चीजें देखने के लिए मैं यहां पर आपको जो ग्राफिक मिलते है वो बिलकुल रियल जैसे ही मिलते है।

लेकिन जो मैंने आपको ऊपर गेम बताई है सिर्फ स्मार्टफोन नहीं चलते हैं लेकिन कुछ लोग यूट्यूब और वेबसाइट पर यह बताते हैं। कि अगर आप जियो फोन में फ्री फायर गेम को खेलना चाहते हैं तो उसको कैसे डाउनलोड करके उसके बारे में वह सारी चीजें बताते हैं। तो क्या आपको लगता है कि यहां पर जियो फोन जो कि एक कीपैड फोन होता है उसमें आप यहां पर फ्री फायर जैसा गेम खेल सकते हैं।

तो क्या सही में आप Jio Phone में Free Fire जैसे गेम को खेल पाएंगे। अगर आपका जवाब हाँ होता है तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है। क्युकी आज के इस आर्टिकल में आपका यह सवाल भी में बिलकुल clear कर दुगा।

Free fire game download jio phone via playstore
Free fire game download jio phone via playstore

Download Free Fire Game For Jio Phone In Hindi

जो लोग Free Fire Game के बारे में नहीं जानते और सीधे Jio Phone में खेलने की सोच रहे है तो पहले में आपको इस game के बारे में थोड़ा सा बता देता हु। क्युकी यह जानना भी आपके लिए थोड़ा जरुरी है।

तो Free Fire और PUBG Game ये कुछ एक ही जैसे मोबाइल खेल है जिसमे 100 लोगो को एक साथ नीचे उतार कर आपस में उनको लड़ाया जाता है, और आखिरी में जो जीवित बचता है वही Game का winner होता है।

जब भी आप इस Game को खेलते है तो आपको यहाँ पर जो भी player मिलेंगे वो ज्यादातर Real ही मिलते है जिससे Game को खेलने में काफी मज़ा आ जाता है। अगर हम Graphics भी बात करे तो वो भी बहुत अच्छे है।

How to download free fire game in playstore jio phone

वैसे ये Game sirf Android और iOS पर ही चल पायेगा क्युकी इसके लिए आपको काफी ज्यादा space चाहिए होता है जो की आपके Jio Phone में नहीं होता है। Jio के Keypad मोबाइल में आप सिर्फ कुछ ही Specific Appilcation को ही चला सकते है। जिओ फोन की अगर हम मेमोरी की बात करें तो वहां पर आपको ज्यादा मेमोरी देखने के लिए नहीं मिलती है।

वहां पर आप से फोटो और वीडियो भी ज्यादा नहीं बना सकते हैं तो आप सो सकते हैं कि वहां पर 1 gb वाले गेम को कैसे खेल सकते हैं क्योंकि जो फ्री फायर और पब्जी जैसे गेम होते हैं वह कम से कम एक टीवी तक का स्पेस मोबाइल का घेर लेते हैं। Free fire game download jio phone via playstore

अब बहुत लोगो के मन में ये भी सवाल आ रहा होगा की YouTube पर तो बहुत लोग इसका Gameplay भी दिखाते अपने Jio Phone से तो वो सिर्फ एक वीडियो ही होता है और वो उसे+Play करके आपको पागल बनाते है। Sirf Views के चक्कर में बहुत लोग ऐसा करते है।

वैसे आपने बहुत website पर भी Free Fire apk file भी देखे होंगे जिसमे वो बोलते है की इस Apk से आप Jio Phone में Free Fire या PUBG जैसे बड़े Game को खेल सकते है। अगर अब आप कही भी ये झूठी चीज़ो को देखे तो समझ ले ये आपको पागल बना रहे है। Free fire game download jio phone via playstore

Download [Free fire game download jio phone via playstore]

दोस्तों जो लोग जिओ फोन चला रहे हैं थोड़ा सा सतर्क भी हो जाए क्योंकि बहुत सारी इंटरनेट पर ऐसी वेबसाइट भी है जो कि बताते हैं कि आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके फ्री फायर गेम को खेल सकते। लेकिन मैं आपको बता दूं आप ऐसे एप्लीकेशन को कभी भी अपने मोबाइल में डाउनलोड ना करें। इससे आपके मोबाइल में वायरस आ सकता है। आपका मोबाइल खराब हो सकता है या फिर आपकी कोई भी डिटेल को चुराया भी जा सकता है तो हमेशा सतर्क रहें।

Read More About :

Conclusion

तो मैने यहाँ पर आपको इस आर्टिकल के माध्यम से यही बताया है कि आप Fire Fire Game को अपने Jio Phone में कभी नहीं खेल सकते है। अगर आपको सारी बाते समझ आ गयी हो तो आप अपने दोस्तों को भी Share करे जिससे वो भी जान सके। कुछ लोग नीचे यहां पर कमेंट करेंगे कि Free fire game download jio phone via playstore और यह भी कह सकते है हां हम लोग पब्जी गेम को या फिर फ्री फायर गेम को जियो फोन में खेल सकते हैं।

वहां पर हम एप्लीकेशन को इंस्टॉल करके आराम से उसको खेल  सकते तो मैं उनको कहना चाहूंगा कि आप बिल्कुल गलत चीज लोगों को बता रहे हैं लोगों को आप गुमराह कर रहे हैं।

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment