How to use girlfriend WhatsApp in Hindi | Best Whatsapp Hack Methods

Rate this post

नमस्कार दोस्तों, अगर आप internet पर How to use Girlfriend whatsapp in Hindi सर्च कर रहे है या फिर किसी का भी whatsapp कैसे Hack करके अपने mobile मे use किया जाए और Girlfriend या उस दूसरे व्यक्ति को पता भी ना चले तो आज का यह आर्टिकल How to use Girlfriend whatsapp in Hindi को पूरा जरूर पढे।

दोस्तों सबसे पहले Android आया उसके अलग अलग version आए और उन version मे cyber security अच्छी होने के साथ बहुत सारी Android Apps भी आती गई और उन्ही Apps मे से एक App आई जिसका नाम है Whatsapp फिर समय गुजरने के साथ साथ Whatsapp भी अपनी service को improve करता गया जिसकी वजह से बहुत user ने Whatsapp को use करना शुरू कर दिया।

अगर आज के समय मे Whatsapp की बात करें तो शायद ही कोई ऐसा होगा जो व्हाट्सप्प इस्तमाल न करता हो और उसी वजह से आज के समय मे Whatsapp के billions मे यूजर है जो Whatsapp को रोजाना तरह तरह के कामों मे लिए इस्तमाल करते है।  

इसी दौरान बहुत से यूजर ये सोचने लगे की हम किसी भी तरह अपनी Girlfriend या अपने किसी दोस्त या किसी अन्य व्यक्ति का Whatsapp hack करले और उनके Whatsapp की सारी जानकारी चुरा लें और उनको कुछ पता भी ना लगे।

आपको social website पर youtube पर ऐसे बहुत से videos देखने को मिल जाते है जिनमे मे बताया जाता है की एक क्लिक मे किसी का भी व्हाट्सअप हैक करें। ऐसे fake दावेदारों से बचे और हमारी website worldtricks4u पर शेयर किये इस आर्टिकल मे बताए तरीकों का इस्तमाल कर अपनी गर्लफ्रेंड का whatsapp हैक करें इस आर्टिकल मे आपको Whatsapp hack करने के  बहुत से तरीके बताए गए है। आइए शुरू करते है।

How to use girlfriend WhatsApp in Hindi

How To Use Girlfriend Whatsapp In Hindi

जैसा की आप सब को पता है की Whatsapp एक Social messaging प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तमाल करके आप दुनिया भर मे कही भी किसी भी यक्ति से Internet के जरिए जुड़ सकते है। chatting, voice calling, video calling, के साथ साथ डाटा शेयरिंग और status upload जैसे सुबविधाओ का अनाद ले सकते है। यही वजह है की आज whatsapp के billions यूजर है।

डाटा शेयर करना यह दो लोगों यानि sender और receiver के बीच होने वाली प्रक्रिया है। अगर कोई अन्य यानि तीसरा व्यक्ति आपके whatsapp को इस्तमाल करने की या आपका पर्सनल डाटा चुराने की कोशिश करता है तो इसका मतलब है की आपका Whatsapp हैक किया जा रहा है।

जैसा की आप सब जानते है की बिना किसी की अनुमति के किसी के भी personal डाटा को इस्तमाल करना एक साइबर क्राइम होता है। किसी के Account को hack करना illegal होता है फिर भी लोग अपनी Girlfriend या कोई दोस्त या फिर रिशतेदार का Whatsapp हैक करना चाहते है।

How to use Girlfriend Whatsapp in Hindi और किसी और को व्हाट्सप्प अपने mobile मे कैसे चलाए जैसे keyword बार बार Internet पर सर्च किये जाते है।

Whatsapp को हैक करने के बहुत से तरीके होते है जो Hacking के अंतगर्त आते है जिसके लिए आपको Professional Hacker की Training लेनी होगी। लेकिन बहुत से तरीके ऐसे भी जिनका इस्तमाल कर आप अपनी Girlfriend या किसी भी दोस्त का Whatsapp अपने mobile मे चला सकते है। इसकी भी एक सीमा तय की गई है। आइए विस्तार मे जान लेते है।

How to use Girlfriend Whatsapp in Hindi by Linked Device

How to use Girlfriend Whatsapp in Hindi by Linked Device

How to use Girlfriend Whatsapp in Hindi के लिए नीचे दिए गए पॉइंट्स को फॉलो करें:

  • सबसे पहले अपने कंप्युटर या मोबाईल के browser पर जाकर whatsappweb.com को ओपन करले
  • उसके बाद अपनी girlfriend या जिसका भी WhatsApp अपने फोन मे चलाना चाहते है। उसका फोन 1 मिनट के लिए किसी भी बहाने से अपने पास लेना है।
  • अब अपनी Girlfriend के mobile मे उसका Whatsapp खोल लेना है।
  • Whatsapp को ओपन करने के बाद ऊपर दिख रहे 3 dots पर क्लिक करना है।
  • उसके बाद आपके सामने बहुत से option खुल जाएंगे उसमे से Linked Device के option पर क्लिक कर देना है।
  • क्लिक करने के बाद आपके सामने एक Scanner ओपन हो जाएगा।
  • Mobile के scanner को अपने computer/mobile के whatsapp web के QR code को scan कर लेना है।
  • Scan करने के बाद आपके कंप्युटर मे आपकी Girlfriend का whatsapp ओपन हो जाएगा।

अब आपको अपनी Girlfriend के फोन की कोई जरूरत नहीं है। अब आप जब तक अपने सिस्टम से दूसरे whatsapp को Logout नहीं करते है तब तक आप उसका Whatsapp अपने system मे इस्तमाल कर सकते है।

जिसका फोन hack हुआ है वो चाहे दूर हो या पास हो या फिर उसका mobile off हो या on हो या उसके फोन मे डाटा खत्म ही क्यू ना हो जाए फिर भी आपके कंप्युटर मे आपकी Girlfriend का whatsapp चलता रहेगा।

Whatsapp Link A Device क्या है

Whatsapp Application मे Whatsapp web को replace करके Link A Device नाम के फीचर को लाया गया है। Linked Device को भी हम whatsapp web की तरह कंप्युटर मे scan करते है। और whatsapp Linked Device से कंप्युटर मे whatsapp खोलने से आपका Whatsapp बार बार Logout नहीं होगा।

अब चाहे hack हुआ whatsapp वाला mobile आपके पास हो या दूर हो चाहे उस mobile मे डाटा हो या न हो या फिर स्विच ऑफ ही क्यू न हो जाए फिर भी वो whatsapp आपके system से logout नहीं होगा।

Link A Device एक तरह का whatsapp web का advance लेवल है। 2015 मे Whatsapp ने अपने Application मे Whatsapp web नाम का एक फीचर जोड़ा गया जिसकी सहायता से user अपना whatsapp सिस्टम (PC) या किसी भी browser पर चल सकते थे।

लेकिन कुछ समस्या जैसे बार बार सिस्टम से Whatsapp का logout हो जाना या फिर whatsapp वाले फोन मे डाटा का खत्म हो जाना या फिर फोन का स्विच ऑफ हो जाने इस प्रॉब्लेम की वजह से बार बार सिस्टम से Whatsapp Logout हो जाता था।

कुछ ऐसे ही कमियों को ध्यान मे रख company ने Whatsapp web को advance level के साथ Link Device मे बदल दिया।

अब हम Linked Device की मदद से अपने Whatsapp को 3 से 4 अलग अलग device मे खोल सकते है।  

How to use Girlfriend Whatsapp in Hindi by Call Forwarding

  1. सबसे पहले आप जिसका भी  Whatsapp हैक करना चाहते है उसका मोबाइल फोन एक मिनट के लिए किसी बहाने से अपने पास ले आए।
  2. उसके बाद अब आप उसके mobile के Dialpad पर जाकर आपको यह code  *21<mobile number ># dial कर देना है। जहाँ mobile number लिखा है उसकी जगह आपको अपना mobile number  लिख देना है। जिस पर आप सारी information चाहते है।
  3. अब इसके बाद आपको calling option पर क्लिक कर देना है। अब इसमें आपको वो नंबर डालना है  जिसपर आपको कॉल फॉरवर्ड करना है।
  4. ऐसा करने के बाद ही उसके फ़ोन में call forwording active हो जाएगा। अब जब तक ये सर्विस फोन मे activate है। उस यक्ति के सारे फ़ोन calls आपके द्वारा डाले गए registered नंबर पर आते रहेंगे।
  5. अब इसके बाद आप अपने mobile में WhatsApp पर जिसका अकाउंट हैक करना चाहते है उसका नंबर डालकर अकाउंट बना सकते है।
  6. यहाँ आपको verification  के लिए दो ऑप्शन आएंगे। एक SMS के जरिये एक call के जरिये। यहाँ आपको call का ऑप्शन चुन लेना है।
  7. बस थोड़ी ही देर में आपके मोबाइल पर WhatsApp verification कॉल आएगा। इसमें जो code आपको  बताया जाएगा  उस code को अपने मोबाइल में enter कर देना है ।
  8. ऐसा करने के बाद आपके मोबाइल में उस व्यक्ति का WhatsApp ओपन हो जाएगा। अब आप आसानी से उसका WhatsApp यूज कर सकते हैं और देख सकते हैं।

Call Forwording को हटाने के लिए उसके व्यक्ति के मोबाइल के डायलपैड पर ##21# डायल करना। इससे उसके फोन के सारे calls  नॉर्मल यानि पहले जैसे हो जाएंगे। और मोबाइल पहले की ही तरह काम करने लगेगा।

आपने ऊपर सीखा की Whatsapp को हैक कैसे कर सकते है। अब हम आपको यहाँ बताएंगे की Whatsapp से हैक कैसे हटाए। how to use Girlfriend Whatsapp in Hindi या किसी और का whatsapp अपने फोन मे कैसे चलाए के साथ साथ Whatsapp hack kaise hataye ऐसे सवाल भी पूछे जाते है

Whatsapp hack होने पर कैसे बचे

Whatsapp hack होने पर कैसे बचे   

  • अगर आपका Whatsapp Call Forwarding के जरिए hack हुआ है तो Call Forwarding को हटाने के लिए उस व्यक्ति के मोबाइल के डायलपैड पर ##21# डायल करना। इससे उसके फोन के सारे calls नॉर्मल यानि पहले जैसे हो जाएंगे। और मोबाइल पहले की ही तरह काम करने लगेगा।
  • या फिर आपका whatsapp, Whatsapp के Linked Device के जरिए हुआ है तो आप अपने व्हाट्सप्प की सेटिंग्स मे जाकर वहाँ से Device को Logout कर दें
  • आपका Whatsapp Gmail द्वारा hack हुआ है तो अपनी Gmail के security पेज पर जाकर सभी Unknown device को Logout करदें
  • अगर आपका पूरा mobile ही हैक हो गया है तो अपने इम्पॉर्टन्ट डाटा को किसी अन्य external memory मे सेव करके अपने फोन reset कर दें।

Read More About:

WhatsApp me lock kaise lagaye 

Whatsapp Me Hindi Me Kaise Likhe

Whatsapp Hack Kaise Kare

Whatsapp Par Online Hote Huye Bhi Offline Kaise Dikhe

Conclusion

अपने इस आर्टिकल मे सीखा की How to use Girlfriend whatsapp in Hindi यहाँ आपको whatsapp को हैक करने के दो से तरीके विस्तार मे बताए गए है। इस आर्टिकल मे दी How to use Girlfriend whatsapp in Hindi से संबंधित कोई प्रश्न है। और आप अगले किस विषय पर आर्टिकल पढ़ना पसंद करेंगे, हमें नीचे दिए गए कमेन्ट बॉक्स मे जरूर बताए।

मुझे आशा है की आपको आज का यह आर्टिकल पसंद आया होगा अगर पसंद आया है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले, जरूर शेयर करें, धन्यवाद। 

FAQ( Frequently Asked Questions )

गर्लफ्रेंड का व्हाट्सएप यूज करना सही है ?

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड की परमिशन लेकर उसके व्हाट्सएप को यूज कर रहे हैं तो वह लीगल है। इसके अलावा अगर आप चोरी छुपे किसी का भी व्हाट्सएप यूज करते हैं तो वह इलीगल होता है।

How to use Girlfriend whatsapp in Hindi ?

आप अपनी Girlfriend का whatsapp whatsappweb.com वेबसाइट की मदद से यूज़ कर सकते है। यह वेबसाइट पर आप किसी भी व्हाट्सप्प एप्लीकेशन के जरिये एक QR Code को स्कैन करते है उसके बाद सारा डाटा वेबसाइट का खुल जाता है। अधिक जानकारी के लिए आप आर्टिकल पढ़ सकते है।

Leave a Comment