Whatsapp Hack Kaise Kare | Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare

5/5 - (1 vote)

Whatsapp Hack Kaise Kare : आज के समय में आप सभी लोग जानते हैं कि व्हाट्सएप एप्लीकेशन को हर कोई हैक करना चाहता है लेकिन इतना आसान भी नहीं है किसी भी व्हाट्सएप एप्लीकेशन को हैक करना क्योंकि व्हाट्सएप की खुद की सिक्योरिटी काफी बढ़िया है जिसकी वजह से हर कोई उसको है नहीं कर सकता है। लेकिन आप सभी लोग व्हाट्सएप हैक करने के लिए गूगल पर whatsapp hack karne wala app, WhatsApp Hack Kaise Kare, How to hack whatspp account in hindi को बहुत ज्यादा सर्च करते है। 

अगर आप यूट्यूब पर व्हाट्सएप एप्लीकेशन को हैक कैसे करते हैं इसके बारे में सर्च करेंगे तो वहां पर सबसे ज्यादा जो आपको वीडियो देखने के लिए मिलेंगे वह व्हाट्सएप वेब पर व्हाट्सएप एप्लीकेशन को खोल कर दिखाते हैं लेकिन वह कोई हैक करने का तरीका नहीं होता है। 

आज के आर्टिकल में हम आपको सारे तरीके बताने वाले हैं जिससे आप व्हाट्सएप को हैक कर सकते हैं लेकिन यहां पर जो भी हम आपको तरीके बताएंगे वह सिर्फ जानकारी हेतु बता रहे हैं आप इसका बिल्कुल भी गलत इस्तेमाल ना करें अगर आप इसका कोई भी गलत इस्तेमाल करेंगे तो इसके जिम्मेदार आप खुद होंगे। 

whatsapp hack kaise kare,whatsapp hack hai kaise pata kare,whatsapp hack h kaise pata kare,whatsapp hack hai kaise pata kare,whatscan for whatsapp hack download

WhatsApp Hack Kaise Kare – Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare

वैसे ज्यादातर लोग तो व्हाट्सप्प को तो जानते ही है लेकिन जो नहीं जानते है उनको में बता देता हु की व्हाट्सप्प एक ऐसा सोशल प्लेटफार्म जिसमे हम किसी भी मोबाइल नंबर के माध्यम से किसी भी आदमी से बात कर सकते है इंटरनेट के द्वारा और ये android और iPhone दोनों में चलता है।

तो आपको समझ में आ चुका होगा कि व्हाट्सएप क्या चीज है यह एक ऑनलाइन मैसेज भेजने वाला एप्लीकेशन है। तो आप समझ सकते हैं कि जो चीज ऑनलाइन होती है वह हैक भी हो सकती है उसी प्रकार से यहां पर व्हाट्सएप पर भी हम कुछ कुछ चीजों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

क्या WhatsApp Hack हो सकता है ?

बहुत से लोगो के दिमाक में यह सवाल जरूर आता है की WhatsApp application secure है भी या नहीं क्युकी हम जो भी बात करते है वो कोई third person तो नहीं सुन रहा होता है। तो जहा पर में आपको बता दू की कोई भी छोटा मोटा hacker आपके WhatsApp को हैक नहीं कर सकते है क्युकी जो व्हाट्सप्प का server है वो काफी secure होता है और कोई भी bug आने से पहले ही वो उसे सही कर देते है।

लेकिन आज भी बहुत सारे हैं कर ऐसे हैं जो कि व्हाट्सएप एप्लीकेशन को हैक करने का जुगाड़ बनाते रहते हैं और कुछ लोग इसका जुगाड़ भी बना लेते हैं और लोगों के व्हाट्सएप हैक करके उनसे पैसा ले लेते। अगर उनकी कोई भी ऐसी पर्सनल चैट उनके हाथों में आ जाती है।

तो ऐसा बिल्कुल नहीं है कि व्हाट्सएप एप्लीकेशन बिल्कुल भी हैक नहीं हो सकता है। अगर आप अच्छे से व्हाट्सएप एप्लीकेशन के ऊपर काम करेंगे तो वहां पर आप उस को हैक कर सकते हैं। लेकिन कभी भी गलत इस्तेमाल के लिए आप इसका प्रयोग बिल्कुल ना करें।

WhatsApp Hack करने के तरीके –

तो अब में आपको जो तरीके बता रहा हु जिसमे आप आपके पास victim का कुछ देर दे लिए मोबाइल की जरूरत पड़ेगी तभी आप उसके मोबाइल के व्हाट्सप्प को access कर पाएंगे।

Method 1 : Hack WhatsApp using Spy App 

गूगल पर आपको बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन मिल जाएंगे जो कि किसी भी व्हाट्सएप  नंबर की निगरानी कर सकते हैं कि वह कब ऑनलाइन आता है या फिर कब हुआ ऑफलाइन आता है यह एप्लीकेशन काफी अच्छे तरीके से आपको सभी डिटेल लाकर देते हैं लेकिन इन एप्लीकेशन का ज्यादा प्रयोग करने के लिए आपको पैसे भी देने पड़ते हैं।

अगर आप भी अपने किसी भी दोस्त के व्हाट्सएप नंबर की निगरानी करना चाहते हैं कि वह कितने बजे ऑनलाइन आता है और कब मैं ऑफलाइन जाता है उसकी निगरानी आप इन एप्लीकेशन के जरिए कर सकते हैं। आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और वहां पर इस स्पाई व्हाट्सएप एप्लीकेशन डालकर डाउनलोड करना है।

Whatsapp hack karne wala app – Full Steps 

  1. दोस्त सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के क्रोम ब्राउजर में जाना है और वहां पर hoverwatch.com वेबसाइट को खोलना है। जब आप की वेबसाइट खुल जाएगी तो उसके अंदर आपको एक नया अकाउंट बनाना है।
  2. नया अकाउंट बनाने के लिए आपको एक ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर की जरूरत पड़ेगी। जब आपका अकाउंट बन जाएगा तो आपको वही पर एक एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए मिलेगा।
  3. अब आपको उस एप्लीकेशन को अपने दोस्त या जिस भी भी मोबाइल को हैक करना चाहते हो उसके मोबाइल में वो एप्लीकेशन को इनस्टॉल करे।
  4. जब आप एप्लीकेशन को इनस्टॉल करेंगे तो आपसे काफी परमिशन मांगी जायेगी जिसको दे देना है।
  5. अब आपको उसी एप्लीकेशन में अपना अकाउंट ओपन कर लेना है और जो भी परमिशन मांगी जायेगी वो सभी दे देनी है।
  6. अब आपको जो जो चीज़ का एक्सेस चाहिए उन सभी को टिक कर दे। और एप्लीकेशन पर एक लॉक लगा दे।
  7. अब आपने पूरी तरह से मोबाइल को हैक कर लिया है।

अगर आप मोबाइल की कोई भी चीज़ को देखना चाहते है तो आपको सबसे पहले वेबसाइट पर जाना है और उसी अकाउंट को लॉगिन करना है। अब आपके सामने सभी डिटेल्स आ जायेगी और आप मोबाइल को बिना छुए सभी चीज़ो को देख सकते हो।

Whatsapp hack kaise karen ka dusra application

दोस्तों गूगल पर काफी एप्लीकेशन है जिसने आप किसी भी व्हाट्सप्प को हैक कर सकते है। हम आर्टिकल में जो भी तरीके बता रहे है ये सब एजुकेशन के पर्पस से है। तो कभी भी इनका इस्तेमाल गलत कामो के लिए नहीं करे। अब तो अगर आप कोई बढ़िया सा एप्लीकेशन देख रहे है जिससे आप किसी भी व्हाट्सप्प को बिना छुए हैक कर पाओ तो उस वेबसाइट का नाम है https://mobile-tracker-free.com अगर आप इस वेबसाइट से मोबाइल करेंगे तो ज्यादा दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ता है।

इस एप्लीकेशन से आप ज्यादातर सोशल मीडिया को ट्रैक कर सकते हो। अगर आप मोबाइल की लोकेशन को देखना चाहते हो तो वो भी आराम से देख पाओगे। इस आप्लिकेशन से आप यह भी पता कर सकते हो की विक्टिम मोबाइल पर क्या चीज़ को चला रहा है। तो अब आप समझ गए होंगे की यह एप्लीकेशन कितना पॉवरफूल है।

एप्लीकेशन को मोबाइल में इनस्टॉल करना काफी आसान है। नीचे हमने आपको सिंपल स्टेप के माध्यम से सभी चीज़ समझा दी है।

  1. दोस्त सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के क्रोम ब्राउजर में जाना है और वहां पर https://mobile-tracker-free.com वेबसाइट को खोलना है। जब आप की वेबसाइट खुल जाएगी तो उसके अंदर आपको एक नया अकाउंट बनाना है।
  2. नया अकाउंट बनाने के लिए आपको एक ईमेल आईडी और मोबाइल नंबर की जरूरत पड़ेगी। जब आपका अकाउंट बन जाएगा तो आपको वही पर एक एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए मिलेगा।
  3. अब आपको उस एप्लीकेशन को अपने दोस्त या जिस भी भी मोबाइल को हैक करना चाहते हो उसके मोबाइल में वो एप्लीकेशन को इनस्टॉल करे।
  4. जब आप एप्लीकेशन को इनस्टॉल करेंगे तो आपसे काफी परमिशन मांगी जायेगी जिसको दे देना है।
  5. अब आपको उसी एप्लीकेशन में अपना अकाउंट ओपन कर लेना है और जो भी परमिशन मांगी जायेगी वो सभी दे देनी है।
  6. अब आपको जो जो चीज़ का एक्सेस चाहिए उन सभी को टिक कर दे। और एप्लीकेशन पर एक लॉक लगा दे।
  7. अब आपने पूरी तरह से मोबाइल को हैक कर लिया है।

Method 2: Hack WhatsApp Account By Using Mobile Number

इसमें आपको विक्टिम का मोबाइल चाहिए होगा क्युकी जब आप उसके अकाउंट को login करोगे तो तो वेरीफाई करने के लिए आपसे OTP मागेगा जिसके लिए आपको उसी नंबर की जरुरत पड़ेगी। और जब WhatsApp खुल जाएगा तो आप google drive की मदद से आप उसके सारे message को भी पढ़ सकते है।

Hack WhatsApp Account By Using Mobile Number

लेकिन एक बात का जरूर ध्यान रखे यह तरीका तभी काम करेगा जब यूजर ने अपने डाटा का बैकअप ले रखा होगा। क्युकी जब आप OTP के जरिये अकाउंट को खोलेंगे तो उसका पूरा डाटा क्लियर हो जाता है और आपको बिलकुल नई चाट ही देखने के मिलती है। वही अगर उसने बैकअप लिया होगा तो आप उनको रिस्टोर करके सभी मैसेज को आसान से देख सकते है।

Method 3 : Hack WhatsApp By Q R Code 

इसमें आप विक्टिम के मोबाइल से whatsapp web पर जाकर उसके Q R कोड को scan करके उसके अकाउंट को खोल सकते है लेकिन इसमें victim को show करता रहेगा की आपका account दूसरी जगह पर भी चल रहा है।

Hack WhatsApp By Q R Code 

आपको बता दे whatsapp web से अगर आप किसी का भी व्हाट्सप्प यूज़ करेंगे तो यह व्हाट्सप्प को आप मल्टीप्ल जगह पर चला सकते है। लेकिन अगर आप ऊपर OTP वाला तरीका यूज़ करेंगे तो आप सिर्फ एक जगह ही व्हाट्सप्प को खोल सकते है। आप एक बात जरूर ध्यान रखे की whatsapp web को कभी भी मोबाइल के जरिये बंद भी किया जा सकता है और अगर आपका विक्टिम देखना चाहे की कोई whatsapp web से उसका व्हाट्सप्प यूज़ कर रहा है या नहीं तो ये आसानी से वो देख सकता है।

Method 4 : Bina Mobile Ke Whatsapp hack kaise karte hain

दोस्तों यह भी एक काफी अच्छा तरीका है जिसके बारे में काफी लोगो को पता होगा लेकिन वो कभी भी इसका यूज़ नहीं किये होंगे। तो इस तरीके का यूज़ करने के लिए आपको विक्टिम का मोबाइल थोड़ी देर के लिए लेना होता है जिसमे आप उसके मोबाइल के कॉल अपने मोबाइल पर फॉरवर्ड कर लेते हो।

अब जिन भी लोगो को कॉल फॉरवर्ड करना नहीं आता है तो वो सबसे पहले विक्टिम का मोबाइल ले और उससे **21* आपका नंबर# डायल करे। अब आपके मोबाइल पर उसकी सभी कॉल आने लगेगी।

Bina Mobile Ke Whatsapp hack kaise karte hain

अब आप अपने मोबाइल में व्हाट्सप्प को इंस्टाल करे और फिर विक्टिम के मोबाइल नंबर को डाले। अब आपसे OTP मांगा जाएगा और वही पर आपको एक ऑप्शन मिलेगा की कॉल से OTP लेने के लिए क्लिक करे। जब आप कॉल OTP पर क्लिक करेंगे तो आपके मोबाइल पर एक कॉल आएगा जिसमे OTP बोलै जाएगा तो आप उस OTP को डालेंगे तो तुरंत व्हाट्सप्प अकाउंट खुल जाएगा।

What Is Magicpin || Magicpin kya hota hai || Earn Cashback
> Free Website Or Blog Kaise Banate Hai ( Full Guide)
How To Download Instagram Mod Apk In Hindi (Full Explained)

Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare [ Live ]

Whatsapp Hack Hai Kaise Pata Kare

अगर आपका whatAapp में कोई भी activity अपने आप हो रही है या आपके मोबाइल में कोई भी अजीब symbol आ रहा तो आप समझ ले की आपका whatsApp हैक है और मोबाइल भी हैक हो सकता है। तो इससे बचने का एक ही तरीका है की आप अपने मोबाइल को एक बार reset कर दे ताकि जो भी spy app या कोई भी टेक्निक होगी वो वही ख़तम हो जायेगी।

अगर आपके मोबाइल की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है या आपका व्हाट्सप्प अपने आप खुल और बंद हो रहा है तो आप समझ जाए की व्हाट्सप्प आपका हैक हो गया है। अगर आप कोई भी दूसरे MOD Whatsapp का यूज़ करते है तो आपका मोबाइल जरूर हैक हो सकता है। क्युकी वेबसाइट वाले व्हाट्सप्प में हमेशा कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर होता है। तो हमेशा ऑफिसियल गूगल प्लेस्टोर से ही व्हाट्सप्प को डाला करे।

Whatsapp Hack Hone Se Kaise Bache

दोस्तों आज कल आप देखते ही होंगे की व्हाट्सप्प को हैक करने के लिए बहुत से तरीको का यूज़ किया जाता है। जिसमे से कुछ तरीको के बारे में हमने आपको बताया है। लेकिन अगर आप व्हाट्सप्प को हैक होने से बचाना चाहते हो तो नीचे बताई हुई गलतियों को कभी ना करे।

  • आप हमेशा ऑफिसियल व्हाट्सप्प का यूज़ करे।
  • किसी भी अननोन लिंक पर क्लिक नहीं करे।
  • हमेशा व्हाट्सप्प को अपडेट करते रहे।
  • मोबाइल के अंदर कोई भी थर्ड पार्टी इंटरनेट एप्लीकेशन को इनस्टॉल नहीं करे।

Alert – दोस्तों इंटरनेट आपको कुछ लोग ऐसे भी मिलेंगे जो बतायेगे की आप किसी भी एप्लीकेशन से बिना छुए मोबाइल को हैक कर सकते हो तो आप उन एप्लीकेशन को कभी भी इनस्टॉल ना करे क्युकी वो उल्टा आपके मोबाइल को हैक कर लेती है और आपके मोबाइल में जो भी डाटा होता है वो सब डिलीट कर देती है।

Conclusion

आज के आर्टिकल में आप सभी लोगों ने जाना कि हम कैसे व्हाट्सएप एप्लीकेशन को हैक कैसे कर सकते हैं। यहां पर हमने कुछ तरीके बताएं जो कि बिल्कुल सुरक्षित तरीके हैं आप इन तरीकों से किसी के भी व्हाट्सएप को आसानी से चला सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो उसको अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें।

तो कैसा लगा दोस्तों आपको मेरा आर्टिकल अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब कर ले जिससे आपको लेटेस्ट न्यूज़ की जानकारी वीडियो के माध्यम से मिलती रहे और आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों और अन्य लोगो को भी शेयर कर सकते है जिससे उनको भी अपडेट मिलता रहे।

Whatsapp Hack Kaise Kare Ke FAQ

क्या व्हाट्सएप को हैक करने का कोई एप्लीकेशन है?

बिल्कुल नहीं अभी तक व्हाट्सएप को हैक करने का ऐसा एप्लीकेशन इंटरनेट पर मौजूद नहीं है।

क्या व्हाट्सएप हैक करना अपराध है ?

जी हां , अगर आप किसी की मर्जी के बना उसका व्हाट्सएप हैक करते हैं तो वह एक अपराध है।

Leave a Comment