Moj app download jio phone me kaise kare | मोज अप्प डाउनलोड

Rate this post

moj app download jio phone me kaise kare : दोस्तों आज के समय में लोग टिकटोक जैसी कॉमेडी वीडियो को देखना ज्यादा पसंद करते है। लेकिन टिकटोक को तो काफी समय पहले banned कर दिया था। जिसके बाद से इंडिया में बहुत सी कंपनी ने टिकटोक जैसे एप्लीकेशन को बनाया है जैसे – mx takatak, moj, Dubsmash आदि।

तो आज हम moj application के बारे में बात करने वाले है की ये app कैसा है और हम moj app को कैसे अपने android smartphone में डाउनलोड कर सकते है। कुछ लोगो को वीडियो अपलोड करना भी नहीं आता है तो उनको आज हम बतायेगे की वीडियो को कैसे अपलोड करके वायरल कर सकते है।

moj app download jio phone me kaise kare

Moj App क्या है? – moj app download jio phone me kaise kare

moj application पर हम लोग 60 सेकंड की शार्ट वीडियो को बना सकते है। यहाँ पर वीडियो बना कर आप लोगो को एंटरटेंट कर सकते है और आपकी वीडियो ज्यादा अच्छी बनती है और लोग आपको पंसंद करते है तो आप इसके जरिये फेमस भी हो सकते है।

वैसे तो यह एप्लीकेशन बिलकुल टिकटोक एप्लीकेशन की तरह काम करता है जिसमे आप लोग Dance video, Comedy video, lip sync video को बना सकते है। यहाँ पर भी बहुत सारे challenge चलते है जैसे टिकटोक पर चलते रहते थे।

इस moj app को आप android और ios दोनों मोबाइल में उनके स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। जब से टिकटोक banned हुआ है तबसे बहुत फेमस स्टार भी यहाँ पर वीडियो को बनाने लग गए है।

अब मौज एप्लीकेशन किस देश का app है तो  बता दे की ये एक इंडियन एप्लीकेशन है जिसको Mohalla Tech Pvt Ltd ने बनाया है। यह एप्लीकेशन फिलहाल तो banned बिलकुल नहीं हो सकता है लेकिन अगर आगे इस एप्लीकेशन में कोई भी गड़बड़ होती है तो सरकार इसको भी banned कर सकती है।

Moj Application Details

App Name

Moj

Developed by

Mohalla Tech Private Limited

App Type

Entertainment / Video App

Size

60MB

Country

India

स्मार्टफोन में मोज अप्प डाउनलोड कैसे करे

अगर आप भी अपने android smartphone या फिर ios मोबाइल में मोज अप्प को इनस्टॉल करके कॉमेडी वीडियो को देखना चाहते है तो नीचे आपको में कुछ स्टेप बताऊगा जिसके जरिये आसानी से आप सभी मौज के वीडियो को देख पाएंगे।

  1. सबसे पहले एंड्राइड वालो को आपको अपने गूगल playstore और ios वालो को app store से moj एप्लीकेशन को इनस्टॉल कर लेना है।
  2. अब आपको अपने मोबाइल नंबर से otp के जरिये वेरीफाई करके अपना एक अकाउंट बना लेना है।
  3. जैसी ही आपका अकाउंट बन जाता है उसके बाद आपके सामने कॉमेडी वीडियो आने लगते है जिसको स्वाइप करके दूसरे वीडियो को देख सकते है।

Moj app download kaise kare jio phone me

जैसा की आप सभी लोग जानते है जिओ फ़ोन में हम सभी एप्लीकेशन को नहीं चला सकते है। हम सिर्फ उन्ही एप्लीकेशन को चला सकते है जो जिओ स्टोर में देखने को मिलते है। लेकिन फिर भी Youtube पर बहुत से लोग व्यूज के चक्कर में लोगो को नए नए तरीके बताते रहते है और वो तरीके बिलकुल भी काम नहीं करते है।

अब अगर आपके पास Jio Phone है और आप moj app की वीडियो को देखना चाहते है तो इसके लिए आप Youtube का सहारा ले सकते है। तो यूट्यूब पर आप moj की बहुत सी वीडियो को आसनी से देख सकते हो। इसके लिए आपको यूट्यूब पर सिर्फ moj latest video सर्च करना होगा उसके बाद आपके सामने बहुत वीडियो देखने को मिल जायेगी। moj app download jio phone me kaise kare

जिओ फ़ोन में मौज वीडियो डाउनलोड कैसे करे

दोस्तों अगर आप अपने जियो फोन में मौज एप्लीकेशन की वीडियो को देखते हैं तो आप उनको डाउनलोड करने का भी सोचते होंगे। लेकिन मौज एप्लीकेशन में आपको डाउनलोड का कोई भी ऑप्शन नहीं मिलता है। लेकिन अब हम आपको बताएंगे कि आप अपने जिओ फोन या फिर स्मार्टफोन से मौज वीडियो डाउनलोड कैसे कर सकते हैं।

  1. सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के ब्राउज़र में जाना है और फिर वहाँ पर मौज वीडियो डाउनलोड टाइप करना है।
  2. अब आपके सामने काफी वेबसाइट खुल कर आएगी जिसमे से किसी भी वेबसाइट पर क्लिक कर देना है।
  3. अब जिस भी वीडियो को आप डाउनलोड करना चाहते है उसके लिंक को वहाँ पर पेस्ट कर दे।
  4. अब आपकी वीडियो डाउनलोड होना शुरू हो जायेगी।

Moj app download jio phone apk [ Updated ]

इंटरनेट पर काफी लोग है जो जूथ बोलते है और लोगो को moj app download jio phone apk लिंक के बारे में बताते है। लेकिन असली में उनके पास कोई भी ऐसा एप्लीकेशन का लिंक नहीं होता है। वो सिर्फ अपने व्यूज के चक्कर में लोगो को उल्लू बनाते है। हमने आपको ऊपर जैसा की बताया है की जिओ फ़ोन एक बहुत ही कम स्पेसिफिकेशन वाला कीपैड मोबाइल है जिसमे आप सिर्फ कुछ ही एप्लीकेशन का यूज़ कर पाते है।

अगर आप किसी भी वेबसाइट से मोज अँप डाउनलोड करने भी जायेगे तो वहाँ पर कोई भी एप्लीकेशन नहीं मिलता है और कुछ वेबसाइट वायरस के अप्प को अपनी वेबसाइट पर डालती है जिससे कोई भी उसको डाउनलोड करते है तो उसका मोबाइल और डाटा सब खराब हो जाता है। इसलिए मेरा कहना यही है की आप इंटरनेट से कोई भी अनजान वेबसाइट से एप्लीकेशन को डाउनलोड नहीं किया करो।

Read More About :

MPL App Kya hai ? Game खेल कर पैसे कैसे कमाए, क्या MPL App Safe है

What Is Cashkaro || Cashkaro Kya Hota hai 

Instagram Old Version Download Kyu Karte Hai 

 

Conclusion

तो यहाँ पर हमने आपको moj application के बारे में बताया की ये कैसा app है और कैसे Moj app download jio phone me kaise kare। हमने आपको यह भी बताया इसमें की अगर आप जिओ फ़ोन यूजर है तो कैसे moj app ki video ko dekh sakte ho अगर आपको यह आर्टिकल पंसद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करना है।

FAQ ( Frequently Asked Questions )

क्या इंडिया में Moj app banned है ?

अभी इंडिया में Moj app banned नहीं है। लेकिन एक TikTok नाम का एप्लीकेशन इंडिया में नहीं चलता है।

क्या nudity वीडियो Moj पर allowed है ?

nudity वीडियो Moj पर बिलकुल भी allowed नहीं है। अगर आप ऐसे वीडियो बनाते हो तो आपका अकाउंट डिलीट भी हो सकता है। इस एप्लीकेशन में आपको सिर्फ कॉमेडी के वीडियो ही देखने को मिलते है।

क्या moj वीडियो बनाने का पैसा देता है ?

मौज एप्लीकेशन वीडियो बनाने का कोई भी पैसा नहीं देता है। लेकिन अगर आपके अकाउंट पर काफी फोल्लोवेर्स हो जाते है तो बड़ी बड़ी ब्रांड के जरिये आप पैसा कमा सकते हो।

2 thoughts on “Moj app download jio phone me kaise kare | मोज अप्प डाउनलोड”

Leave a Comment